comScore

Firing: विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, केस दर्ज

Firing: विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, केस दर्ज

हाईलाइट

  • हत्यारों ने दिनदहाड़े की फायरिंग
  • मॉर्निंग वॉक पर गए थे रणजीत
  • हमले में भाई को भी लगी गोली

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह विश्व हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने इस वारदात को हजरतगंज CDRI इलाके के पास अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणजीत सुबह अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। इसी दौरान बाइक पर सवार बदमाशों ने रणजीत पर फायरिंग करनी शुरू की और सिर पर गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

भाई अस्पताल में भर्ती
रणजीत मॉर्निंग वॉक पर अपने भाई आशीष के साथ निकले थे। फायरिंग में उनके हाथ में गोली लगी। उन्हें एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया। वहीं वारदात की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने रणजीत का शव पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया है। डिसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह ने बताया है कि क्राइम ब्रांच और पुलिस की 6 टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं और फरार हत्यारों को पकड़ने का प्रयास जारी है।

रणजीत, गोरखपुर के निवासी थे, जो लखनऊ में OCR बिल्डिंग के B-ब्लॉक में रह रहे थे। इससे पहले वह समाजवादी पार्टी से भी जुड़े थे और उन्होंने पार्टी के कई कार्यक्रम में अपना प्रभावित संबोधन भी दिया। बहरहाल मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस का दावा है कि हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कमेंट करें
kywpv