भोपाल में मतान्तरण की कोशिश, मामला दर्ज

Voting attempt in Bhopal, case registered
भोपाल में मतान्तरण की कोशिश, मामला दर्ज
मतांतरण भोपाल में मतान्तरण की कोशिश, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ क्षेत्र के एक स्कूल में कुछ लोगों को इकट्ठा कर मतांतरण की कोशिश की गई। इसकी शिकायत पुलिस में किए जाने पर स्कूल संचालक सहित पांच लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। बैरागढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल परिसर में कुछ लोगों को मतांतरण के लिए लाए जाने की सूचना मिली थी।

स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस में की थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने देखा कि वहां कई लोगों को इकट्ठा किया गया है तथा लोगों को मतांतरण के लिए तैयार किया जा रहा है। इस दौरान एक युवती ने वहां पुलिस के साथ पहुंचे लोगों से बहस भी की। उसका कहना था कि यीशु की आराधना करने से सब ठीक हो जाता है। वहीं उस युवती ने हिंदू देवी देवताओं पर तर्क कुतर्क करते हुए टिप्पणियां की।

बैरागढ़ थाने के प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह ने संवाददाताओं को बताया है कि मिक्की दास की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। वहीं स्कूल के संचालक मेंनिस मैथ्यूज ने मतांतरण के आरोप को नकारते हुए कहा, हम किसी का भी मतांतरण नहीं करवाते। स्कूल को बदनाम करने के लिए इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 May 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story