पश्चिम बंगाल में श्मशान जा रही गाड़ी से टकराया ट्रक, 18 लोगों की मौत 5 घायल

West Bengal road accident: matador collided with truck in nadia 18 killed, 5 injured
पश्चिम बंगाल में श्मशान जा रही गाड़ी से टकराया ट्रक, 18 लोगों की मौत 5 घायल
दर्दनाक सड़क हादसा पश्चिम बंगाल में श्मशान जा रही गाड़ी से टकराया ट्रक, 18 लोगों की मौत 5 घायल
हाईलाइट
  • दर्दनाक सड़क हादसा शनिवार रात को हुआ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है। इस दर्दनाक हादसे में पांच अन्य लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी जानकारी है, जिन्हें लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इस हादसे के कारण जानने के लिए पुलिस इस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है। 

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक, यह हादसा शनिवार रात हुआ है। नदिया के हांसखाली इलाके में जब मेटाडोर में 20 से ज्यादा लोग शव लेकर  नवद्वीप श्मशान की ओर जा रहे थे।

देश में 24 घंटे में सामने आए 8 हजार 774 मामले, 621 लोगों की मौत

पुलिस के अनुसार, फिलहाल हादसे की वजह घने कोहरे और वाहन की तेज रफ्तार सामने आई है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वाहन में मौजूद सभी लोग अपने परिजन के शव के दाह संस्कार के लिए गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे। तभी सड़क के किनारे पत्थर से लदी ट्रक को वाहन ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि इसमें 18 लोगों की मौत हो गई। बाकी 5 घायलों की हालत भी नाजुक बनी हुई है।

इस घटना को लेकर राज्यपाल जगदीप धानकड़ ने जताया दुख जताया है। उन्होंने कहा, नदिया जिले में सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकराने के बाद नदिया जिले में 18 लोगों की मौत और 5 अन्य के घायल होने की खबर से गहरा दुख हुआ।

Created On :   28 Nov 2021 4:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story