खुदकुशी: पति को वीडियो कॉल करने के बाद पत्नी ने की आत्महत्या

February 27th, 2022

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सरकारी डॉक्टर की पत्नी ने अपने पति को वीडियो कॉल करने के कुछ मिनट बाद ही अपने घर में कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। यह घटना शनिवार को हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार अंजू वर्मा, बाराबंकी के एक सरकारी स्कूल में शिक्षिका थी और उनका अवसाद का इलाज चल रहा था। उनके पति समीर वर्मा बलरामपुर अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट हैं। इंदिरा नगर स्थित अपने घर में उन्होंने यह कदम उठाया। उस वक्त उनके सास ससुर घर पर ही थे।

पुलिस के अनुसार,अंजू ने समीर को एक वीडियो कॉल किया और कहा कि उसकी बीमारी ठीक नहीं होगी और वह अब और नहीं जीना चाहती। इसके बाद उन्होंने अचानक फोन काट दिया और समीर की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार ली गोली की आवाज सुनकर उनके सास-ससुर कमरे में पहुंचे और समीर को घटना की जानकारी दी। अंजू को केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तरी क्षेत्र, प्राची सिंह ने कहा मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि अंजू का पिछले दो साल से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था।

आईएएनएस