प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, 4 साल बाद ऐसे हुआ खूनी खेल का खुलासा

Wife kills husband with lover, bloody game revealed after 4 years
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, 4 साल बाद ऐसे हुआ खूनी खेल का खुलासा
अवैध संबंधों में बाधक बनने के चलते की पति की हत्या प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, 4 साल बाद ऐसे हुआ खूनी खेल का खुलासा

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। दिल्ली में हुए श्रद्धा विकास वॉकर हत्याकांड के बाद आज यूपी के गाजियाबाद में एक और दिल-दहलाने वाले हत्याकांड का खुलासा हुआ है। दरअसल, गाजियाबाद पुलिस ने चार साल पहले एक युवक के लापता होने की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने बताया कि लापता हुए युवक को उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया था। मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच टीम के अनुसार प्रेमी ने युवक के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और शव को अपने घर में दफना दिया। पुलिस को शक न हो इसलिए आरोपी पत्नी पुलिस से अपने पति को ढूंढने की गुहार लगाती रही और संपर्क में रही।

बता दें कि सिकरोड गांव का रहने वाला चंद्रवीर चार साल पहले लापता हो गया था। चंद्रवीर के भाई ने उनके लापता होने की रिपोर्ट सिहानी गेट थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस द्वारा छानबीन करने पर जब उनके हाथ कोई सुराग नहीं लगा तो उसने केस में अंतिम रिपोर्ट लगा दी थी। 

कुछ दिन पहले जब एसएसपी ने ऐसे मामले जो कि सुराग न मिलने के चलते अटके हुए थे उनके विवेचना करने के आदेश दिए तो लापता चंद्रवीर के केस को लेकर क्राइम ब्रांच फिर से एक्टिव हो गई। 

मृतक की बेटी से पूछताछ में मिला सुराग

मामले को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ के लिए मृतक चंद्रवीर के घर पहुंची। पूछताछ में मृतक की 16 साल की बेटी से पुलिस को अहम सुराग मिला। मामले में उसने अपनी मां और पड़ोस में रहने वाले युवक पर शक जाहिर किया। पुलिस द्वारा दोनों को पूछताछ के लिए कस्टडी में ले लिया गया, जहां दोनों ने सारा सच उगल दिया। 

अवैध संबंधों में रुकावट बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

एसपी क्राइम दीक्षा शर्मा के मुताबिक, मृतक चंद्रवीर की पत्नी सविता का अपने पड़ोसी अनिल कुमार से अवैध संबंध था। एक दिन चंद्रवीर ने दोनों को घर में अपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। जिसके बाद उसने दोनों पर नजर रखना शुरु कर दिया। अपने अवैध संबंधों में चंद्रवीर को रुकावट बना देख दोनों ने उसको रास्ते से हटाने की योजना बनाई। 

28 सितंबर 2018 की रात में जब चंद्रवीर शराब के नशे में सो रहा था तब पड़ोसी अरुण दीवार कूदकर उसके घर में घुसा। सविता की सहायता से उसने कमरे में प्रवेश कर पलंग पर सो रहे चंद्रवीर के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी तुरंत ही मृत्यू हो गई। योजना के अनुसार सविता और उसके प्रेमी अरुण ने मृतक चंद्रवीर को घर में खोदे गए 7 फीट गहरे गड्ढे में दफना दिया। 

शरीर से बह रहे खून को बाल्टी में किया इकट्ठा

एसपी क्राइम के अनुसार सविता और उसके प्रेमी ने चंद्रवीर को गोली मारने से पहले उसके सिर के नीचे बाल्टी रख दी थी। जब बाल्टी में मृतक का सारा खून एकत्रित हो गया तो उसके शव को घर में खुदे गड्ढे में ले जाकर दफ्न कर दिया। दफ्न करने से पहले अरुण ने चंद्रवीर के हाथ पहने कड़े को उतारने का प्रयास किया, क्योंकि कड़े पर मृतक का नाम लिखा था। लेकिन काफी मशक्कत करने के बाद जब कड़ा नहीं उतरा तो उसने कुल्हाड़ी से उसका हाथ ही काट दिया और कटे हुए हिस्से को पास की कैमिकल फैक्ट्री में फेंक दिया था। 

पुलिस के मुताबिक आरोपियों की बताई हुई जगह से तलाश करने पर मृतक के शव का कंकाल प्राप्त कर लिया गया है। साथ ही जिन हथियारों से हत्या को अंजाम दिया गया वह भी बरामद कर लिए गए हैं।   


 

Created On :   14 Nov 2022 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story