• Dainik Bhaskar Hindi
  • Crime
  • Jharkhand Jamshedpur Triple Murder: Woman constable, her mother and daughter murdered in Jamshedpur police line

हत्या: जमशेदपुर पुलिस लाइन में महिला कांस्टेबल, उनकी मां और बेटी की हत्या

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, जमशेदपुर। जमशेदपुर के गोलमुरी स्थित पुलिस लाइन के स्टाफ क्वार्टर में एक महिला कांस्टेबल सविता हेंब्रम (30 वर्ष), उनकी मां लखिया मुर्मू (70 वर्ष) और बेटी गीता मुर्मू (13 वर्ष) की हत्या धारदार हथियार से कर दी गई। गुरुवार देर रात क्वार्टर से दरुगध आने पर तीनों की लाश बरामद की गई है।

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि तीनों की हत्या दो दिन पहले ही की गई है। अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद क्वार्टर का दरवाजा बंद कर बाहर से ताला जड़ दिया था।

गुरुवार रात पड़ोसियों ने जब बंद क्वार्टर से दुगर्ंध आने की शिकायत पुलिस लाइन के सार्जेंट मेजर को दी, तब पुलिस ताला तोड़कर अंदर घुसी। तीनों की लाशें क्षत-विक्षत हाल में पड़ी थीं। इनकी हत्या धारदार हथियार से की गई थी। वारदात की सूचना पाकर जमशेदपुर के एसएसपी प्रभात कुमार सिटी एसपी विजय शंकर भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि सविता मुर्मू के पति कैलाश हेंब्रम की हत्या नक्सलियों ने कर दी थी। इसके बाद अनुकंपा के आधार पर उन्हें नौकरी मिली थी। वह मूल रूप से सरायकेला खरसावां जिले के राजनगर की रहने वाली थी।

सविता की पोस्टिंग एसएसपी ऑफिस में ही थी। एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि वह बुधवार से कार्यालय नहीं आ रही थी। इस संबंध में कोई सूचना भी नहीं थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रिपल मर्डर की यह वारदात मंगलवार रात या बुधवार को अंजाम दी गई है। पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.