अभिनेता अजित के आवास के सामने आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला गिरफ्तार

Woman who attempted suicide in front of actor Ajiths residence arrested
अभिनेता अजित के आवास के सामने आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला गिरफ्तार
आत्मदाह की कोशिश अभिनेता अजित के आवास के सामने आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल सुपरस्टार अजित के आवास के सामने एक महिला ने आत्मदाह करने की कोशिश की और आरोप लगाया कि उनकी (अजित) और उनकी अभिनेता पत्नी शालिनी की यात्रा के दौरान उनका एक वीडियो बनाने के बाद उन्होंने एक निजी अस्पताल में एक नर्स के रूप में अपनी नौकरी खो दी है। घटना सोमवार शाम की है।

निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स के रूप में कार्यरत फरजाना को अस्पताल प्रबंधन ने नौकरी के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में वीडियो अपलोड करने के बाद बर्खास्त कर दिया था।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसने नौकरी वापस दिलाने में मदद के लिए शालिनी से संपर्क किया, लेकिन कथित तौर पर उनसे कोई मदद नहीं मिली। पुलिस ने कहा कि फरजाना सोमवार शाम एक अन्य महिला के साथ विरोध करने के लिए अभिनेता के आवास पर पहुंची और वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे शांत करने का प्रयास किया।

लेकिन, वह अचानक चिल्लाई कि अजित की वजह से उसकी नौकरी चली गई और उसने आत्महत्या करने के लिए अपने सिर पर मिट्टी का तेल डाल लिया। पुलिस और राहगीरों ने उसे रोका और उस पर पानी डाला। उसे गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया और काउंसलिंग की गई। हालांकि, पुलिस सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

आईएएनएस

Created On :   6 Oct 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story