महाराष्ट्र के पुणे में पहलवान की गोली मारकर हत्या

Wrestler shot dead in Maharashtras Pune
महाराष्ट्र के पुणे में पहलवान की गोली मारकर हत्या
पुणे महाराष्ट्र के पुणे में पहलवान की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक चौंकाने वाला मामला देखने को मिला, जब एक पहलवान की अंधाधुंध फायरिंग करते हुए हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार को यहां बताया कि पहलवान को कई बार गोली मारी गई, जिससे उसकी मौत हो गई। उस पर उस समय हमला किया गया, जब वह अपनी कार में बैठने की तैयारी कर रहा था। घटना गुरुवार को रात करीब 10.40 बजे की है। शहर के बाहरी इलाके चाकन में जब पीड़ित नागेश एस. कराले कहीं जाने के लिए अपनी एसयूवी में सवार हो रहा था, तभी उस पर हमला कर दिया गया।

उसकी कार को अचानक कम से कम चार लोगों के एक गिरोह ने घेर लिया और उन्होंने उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं और इसके तुरंत बाद बदमाश घटनास्थल से भाग निकले। पूरी घटना स्थानीय सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, जिसमें हमलावर 37 वर्षीय पहलवान को गोली मारते हुए भी साफ नजर आ रहे हैं।

कहा जा रहा है कि कई लोगों ने भी इस घटनाक्रम को देखा, जब गोली लगने पर पहलवान खून से लथपथ था। इसके बाद में किसी ने पुलिस को फोन किया। पहलवान को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुणे पुलिस ने कराले के हत्यारों को पकड़ने के लिए चार विशेष दस्तों का गठन किया है, जो शहर से भाग गए हैं या जिले में छिपे हुए हैं।

प्रारंभिक जांच के अनुसार, कराले की हत्या किसी पुरानी व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता के कारण हुई हो सकती है, लेकिन पुलिस ने कुछ सुराग एकत्र किए हैं और सभी एंगल से जांच कर रही है।

आईएएनएस

Created On :   24 Dec 2021 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story