युवा जोड़े ने रेल की पटरी पर की आत्महत्या

Young couple commits suicide on railway track in UP
युवा जोड़े ने रेल की पटरी पर की आत्महत्या
यूपी युवा जोड़े ने रेल की पटरी पर की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, शाहजहांपुर। एक 16 वर्षीय लड़की और उसके 18 वर्षीय प्रेमी ने रेलवे ट्रेक पर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उनके परिवारों ने रिश्ते को अस्वीकार कर दिया था। गुरुवार को लड़की मालगाड़ी के आगे कूद गई और लड़के ने कुछ घंटे बाद उसी ट्रैक पर अपनी जान दे दी।प्रेमी शाहजहांपुर के कटरा इलाके में रहते थे और एक ही समुदाय के थे।

अधिकारियों के अनुसार, लड़की ने गुरुवार सुबह अपनी मां को बताया कि वह बाहर जा रही है, और एक घंटे बाद, वह हुलसनागला क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर मृत पाई गई।

उसके दोस्त ने खबर सुनी तो वह गांव छोड़कर उसी जगह पहुंच गया और अपनी जान दे दी। उसके परिवार के सदस्यों को तब सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) से फोन आया कि उनके बेटे का शव गांव से लगभग 10 किलोमीटर दूर बरेली जिले के तिसुआ रेलवे स्टेशन के पास मिला है।

किशोर जोड़ा लगभग एक साल से रिश्ते में था और हाल ही में उनके माता-पिता को उनके अफेयर के बारे में पता चला था। उन्होंने उन्हें अलग होने के लिए कहा था। लड़का स्कूल छोड़ चुका था जबकि लड़की 9वीं कक्षा में पढ़ रही थी। उनके माता-पिता ने घटना पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

कटरा स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ), प्रवीण सोलंकी ने कहा कि नाबालिग लड़की और एक 18 वर्षीय लड़के की ट्रेन दुर्घटना में मौत हो गई। अभी यह पता नहीं चल सका है कि दोनों घटनाएं संबंधित हैं या नहीं। गांव में स्थिति शांतिपूर्ण है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। घटना के बाद, दिल्ली-लखनऊ मार्ग पर रेल यातायात लगभग दो घंटे तक प्रभावित रहा।

आईएएनएस

Created On :   25 Feb 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story