दैनिक भास्कर हिंदी: उपवास के दिन चिकन ले आया छोटा भाई, झगड़ा हुआ तो किया कुल्हाड़ी से हमला

July 24th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर। उपवास के दिन घर में चिकन लाने पर दो भाइयों में विवाद हो गया और तैश में आकर छोटे भाई ने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उसे जान से मारने का प्रयास किया। सोनेगांव थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। सीता नगर निवासी नितीन भगवान चिंचोलकर (50) है। नितीन को गुरुवार को उपवास था। यह बात छोटे भाई सचिन चिंचोलकर (35) को मालूम थी। बावजूद शाम को सचिन चिकन लेकर घर आया। इस बात पर दोनों भाइयों में विवाद हो गया। नितीन ने सचिन को दो तमाचे जड़ दिए। इससे तैश में आए सचिन ने कुल्हाड़ी निकाली और नितीन पर हमला बोल दिया। उसके माथे व हाथ-पैर पर वार किए। जख्मी नितीन का मेडिकल अस्पताल में उपचार जारी है। सचिन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। 

हवाई फायरिंग : तमाचा जड़ने पर चलाई थी गोली
सदर स्थित गोवा कालोनी में हवाई फायरिंग की घटना का पर्दाफाश हो गया। हमलावरों के साथी को तमाचा जड़ने पर यह कांड हुआ था। प्रकरण में आधा दर्जन हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार को उन्हें अदालत ने पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।  

यह पकड़े गए :गिरफ्तार हमलावरों में अशफाक अनवर खान (20), मुस्तकीन सलीम खान (25), आबिद अहमद खान (19), ऑस्टीन विल्सन जोसेफ (19), मेहताब असीमुद्दीन अंसारी (19) और अरमान अहमद खान (22), सभी मरियम नगर निवासी हैं।

यह है मामला : घटित प्रकरण में गुरुवार की रात गोवा कालोनी में दो व्यक्ति सलीम पठान और शकील पठान के अड्डे पर शराब पीने आए हुए थे। इस दौरान किसी बात को लेकर सलीम का उन व्यक्तियों से विवाद हो गया। गाली-गलौज करने पर सलीम ने मित्र सूरज रामदास नायडू (29) को उन्हें अड्डे से बाहर ले जाने के लिए कहने पर सूरज का भी उनसे विवाद हुआ तो सूरज ने उन्हें तमाचा जड़ दिया था। तमाचा जड़ने पर व्यक्तियों ने सूरज को हमला करने की चेतावनी दी और वहां से चले गए तथा कुछ देर बाद आधा दर्जन हमलावरों के साथ  चाकू, तलवार और भाले से लैस होकर वहां पहुंचे और जमकर हंगामा खड़ा किया। इस बीच आरोपी अशफाक ने कमर में छिपाकर रखी पिस्टल निकाली और सलीम, शकील और सूरज पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, लेकिन इसमें कोई जीवित हानि नहीं हुई। इस घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी और दहशत का माहौल रहा

पटाखा व्यापारी के घर मिला शराब का जखीरा
भगवान नगर में अपराध शाखा की टीम ने शुक्रवार को छापा मारकर पटाखा व्यापारी के घर से शराब का जखीरा जब्त किया। अजनी थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। व्यापारी भगवान नगर में अभय गावंडे नामक व्यक्ति के मकान में किराए से रहता है। व्यापारी का नाम राजू श्रीवास्तव है। अपराध शाखा की टीम को गुप्त सूचना िमली थी कि, राजू अवैध शराब बिक्री में लिप्त है। शुक्रवार की शाम 4.30 बजे उसके घर में छापामार कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान 239 शराब की बोतलें जब्त की गईं। कार्रवाई होने के बावजूद अजनी पुलिस ऐसी कोई कार्रवाई होने से इनकार करती रही।  मामले को लेकर संदेह भी व्यक्त िकया जा रहा है। प्रकरण दर्ज िकया गया है। जांच जारी है।


 

 

खबरें और भी हैं...