यौन उत्पीड़न: रैपिडो ऑटो ड्राइवर ने बेंगलुरु की महिला का यौन उत्पीड़न किया, चलते वाहन से बाहर फेंका

रैपिडो ऑटो ड्राइवर ने बेंगलुरु की महिला का यौन उत्पीड़न किया, चलते वाहन से बाहर फेंका
जब महिला ने अपना बचाव किया तो उसे चलते वाहन से बाहर फेंक दिया गया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रैपिडो ऑटो ड्राइवर ने बुधवार को बेंगलुरु की एक महिला का यौन उत्पीड़न किया। जब महिला ने अपना बचाव किया तो उसे चलते वाहन से बाहर फेंक दिया गया। महिला के दोस्तों में से एक अंकुर बागची ने एक्स पर घटना का जिक्र करते हुए दूसरों को राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग न करने की सलाह दी। अंकुर बागची ने लिखा, "रैपिडो यौन शिकारियों को सक्षम बनाता है। रैपिडो का उपयोग न करें। मेरी एक दोस्त के साथ रैपिडोबाइक ऐप ऑटो चालक ने कल रात यौन उत्पीड़न किया। उसे गलत तरीके से छुआ गया और जब उसने पीछे धक्का दिया तो उसे चलती ऑटो से बाहर फेंक दिया गया।"

उन्होंने आगे कहा कि जब महिला ने मदद के लिए रैपिडो को फोन किया, तो उन्होंने कहा कि वे उनके लिए काम करने वाले ऑटो ड्राइवरों का रिकॉर्ड नहीं रखते हैं और यह उनकी समस्या नहीं है। इसके बाद यूजर्स ने ड्राइवर का पता लगाने के लिए अन्य लोगों से मदद मांगी। महिला इस मसले को हल करने के लिए रैपिडो के पास पहुंची। वहीं, उससे कहा गया कि क्षमा करें, हम ऑटो चालक की डिटेल स्टोर नहीं करते हैं, यह हमारी समस्या नहीं है। हम इसे सुलझाने पर काम कर रहे हैं, लेकिन इस बीच उसे मेडिकल देखभाल की जरूरत है। यदि आपके पास कोई सुराग है कि हम इस व्यक्ति को कैसे ढूंढ सकते हैं, तो मुझे पिंग करें।

बागची की पोस्ट को कई रीट्वीट और टिप्पणियां मिलीं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात शहर पुलिस की प्रतिक्रिया थी, जिसने अधिक जानकारी मांगी। जुलाई में पुलिस ने एक रैपिडो ड्राइवर को गिरफ्तार किया था, जिसने यात्रा के दौरान एक महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार किया था और बाद में उसे फोन पर भी परेशान किया था।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Dec 2023 12:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story