डेड बॉडी को कूकर में उबाला, मिक्सिंग मशीन में पीसा, कुत्तों को खिलाया, दिल दहलाने वाला हत्याकांड

डेड बॉडी को कूकर में उबाला, मिक्सिंग मशीन में पीसा, कुत्तों को खिलाया, दिल दहलाने वाला हत्याकांड
  • मुंबई में एक और 'श्रद्धा हत्याकांड'
  • महिला पार्टनर को धारदार हथियार से काटा
  • बॉडी के पार्ट्स कुत्तों को खिलाए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक शख्स ने अपनी महिला पार्टनर को कई भागों में काट कर, कूकर में उबाल कर कुत्तों को खिला दिया। इस घटना के सामने आने के बाद से एक बार फिर श्रद्धा हत्याकांड की यादें ताजा हो गई हैं। जहां आफताब ने श्रद्धा के 32 टुकड़े कर पास के जंगल में फेंक दिया था। अब कुछ ऐसा ही मामला मुंबई से समाने आया है। जिसने सबको अंदर से झकझोर कर रख दिया है।

दरअसल, मुंबई से सटे मीरा रोड की यह घटना है। जहां 56 साल का एक व्यक्ति ने अपने महिला पार्टनर के साथ लिव-इन में रह रहा था। महिला की उम्र 32 वर्ष बताई जा रही है। आरोपी ने इस पूरे घटना को मीरा भायंदर फ्लाईओवर के पास गीता नगर फेस-7 में अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक, इतनी भयावह तरीके से मौत के घाट उतारने वाले शख्स का नाम मनोज साने है। जबकि उसकी रूम पार्टनर का नाम सरस्वती वैद्य था। दोनों करीब 3 सालों से एकसाथ रह रहे थे। वहीं अब इस पूरे मामले पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और सख्ती से पूछताछ कर रही है।

पड़ोसियों की शिकायत पर गिरफ्तार हुआ आरोपी

पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी पड़ोसियों की शिकायत करने पर की थी। बीते दिन पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत की थी कि रूम से बदबू आ रही है। जिस पर पुलिस तुरंत एक्शन लेते हुए फ्लैट आ पहुंची। जहां पर उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया, आरोपी मनोज ने दरवाजा खोला था। पुलिस को देख आरोपी भगाने लगा था लेकिन प्रशासन की फुर्ती के सामने आरोपी की एक न चली और उसे पकड़ अपने साथ ले गई। इसके अलावा पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो पता चला की कमरे में डेड बॉडी पड़ी हुई है। कमरे में डेड बॉडी देख पुलिस भी एक बार सकते में आ गई। लेकिन पुलिस ने मौके से हत्या के सारे साक्ष्य जुटा लिए हैं। हालांकि, पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सरस्वती की बॉडी के केवल निचले हिस्से के पार्ट मिले हैं क्योंकि आरोपी हत्या करने के बाद ऊपर के पार्ट पेड़ काटने वाले मशीन से काट कर ठिकाने लगा चुका है।

शक के आधार पर हत्या

नयानगर पुलिस थाने के अधीन आने वाली मीरा रोड की गीत नगर कॉलोनी में इस कांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि, सरस्वती की हत्या करीब चार दिन पहले यानी 4 जून को की गई होगी। घर में मिले साक्ष्य से कुछ ऐसा ही अंदेशा लग रहा है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी मनोज ने बताया कि, उसने सरस्वती की हत्या शक के आधार पर की है। बता दें कि, आरोपी मनोज ने बताया है कि सरस्वती का अफेयर किसी और से चल रहा था। जिसे देखते हुए हत्या का प्लान बनाया।

बॉडी को मिक्सिंग मशीन में पीसा

सरस्वती की हत्या करने के बाद आरोपी कट्टर की मदद से उसके बॉडी के 20 पार्ट काट और कूकर में उबाल कर कुत्तों को खिलाता रहा ताकि बिना किसी शक के ठिकाने लगाया जा सके। इसके अलावा बॉडी को उबाल कर मिक्सिंग मशीन में पीस कर फेंकने की बातें भी सामने आई हैं। इस पूरे मामले को देखें तो कुछ महीने पहले दिल्ली से ऐसा ही केस सामने आया था। जहां आफताब ने अपने महिला मित्र श्रद्धा को 32 टुकड़ों में काट कर फ्रिज में रखा फिर धीरे-धीरे पास के जंगल में फेंकता गया ताकि वो किसी के नजर में ना आए। अब कुछ ऐसा ही मामला मुंबई से सामने आया है। जिसने सबको हिला कर रख दिया है।

Created On :   8 Jun 2023 6:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story