पूर्व प्रेमी की हत्या की आरोपी तमिलनाडु पुलिसकर्मी, प्रेमी फरार

पूर्व प्रेमी की हत्या की आरोपी तमिलनाडु पुलिसकर्मी, प्रेमी फरार
Murder.
डिजिटल डेस्क, चेन्नई। चेंगलपट्टू ट्रैफिक पुलिस स्टेशन से जुड़ी तमिलनाडु पुलिस की एक महिला कांस्टेबल अपने प्रेमी के साथ एक व्यवसायी की हत्या के मामले में फरार है। मृतक महिला का पूर्व प्रेमी था। चेंगलपट्टू जिले में गुडुवनचेरी यातायात पुलिस इकाई से जुड़ी संगीता के पति ने तीन साल पहले आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उसने मनोहरन (26) के साथ संबंध बनाए। मनोहरन एक व्यवसायी है जो अर्थमूवर और अन्य उपकरण किराए पर देता है। वह पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) का चेंगलपट्टू जिला पदाधिकारी भी है।

पुलिस ने कहा कि संगीता ने हाल ही में मनोहरन से नाता तोड़कर इलाके के एक अन्य व्यवसायी अरुण कुमार के साथ संबंध बना लिया था। हालांकि, मनोहरन संगीता का पीछा करता रहा। उसने इसके बारे में अरुण कुमार को सूचित किया जिसने उसे मनोहरन के संपर्क में रहने और उसकी गतिविधियों के बारे में जानने के लिए कहा।

मनोहरन सोमवार 22 मई को घर लौट रहा था। रास्ते में संगीता के भाई अजितकुमार तथा कुछ दोस्तों ने उसे रोका और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार रात अजितकुमार (26), षनमुगसुंदरम (24), आर. बूपालन (25), ए. अबिनेश (23) और एन. अजितकुमार (25) को गिरफ्तार किया। पुलिस ने संगीता और अरुण कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 May 2023 8:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story