गोवा: पर्यटकों को बंधक बनाने, लूटपाट करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

पर्यटकों को बंधक बनाने, लूटपाट करने के आरोप में तीन गिरफ्तार
  • दो पर्यटकों को बंधक बनाने का आरोप
  • यूपीआई के माध्यम से लूटे पैसे
  • आरोपी व्यक्तियों को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा पुलिस ने कथित तौर पर दो पर्यटकों को बंधक बनाने और यूपीआई से उनके पैसे लूटने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

कैलंगुट पुलिस ने बताया कि कर्नाटक के कोलार के 39 वर्षीय एस सतीशकुमार शेट्टी की शिकायत पर मामले की जांच की गई। बाद में इस संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

शिकायतकर्ता ने कहा है कि एक पर्यटक गाइड/दलाल उसे और उसके दोस्त को एक कमरे में ले गया और कैद कर लिया। पुलिस ने कहा कि बाद में आरोपी व्यक्तियों ने उनके साथ मारपीट की और जबरन यूपीआई लेनदेन के माध्यम से 30,000 रुपये हस्तांतरित करा लिए।

पुलिस ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों की पहचान कर्नाटक के हावेरी के मूल निवासी 25 वर्षीय शारुखान देवगिरी, गोवा के 42 वर्षीय सिरिल डायस और दमन और दीव के 32 वर्षीय अविनाश पटेल के रूप में की गई है।

एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस निरीक्षक परेश नाइक की देखरेख में मामले की आगे की जांच की जा रही है। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Oct 2023 2:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story