बिहार: पटना में गोलीबारी में तीन की मौत

पटना में गोलीबारी में तीन की मौत
  • राजधानी पटना में चली गोली
  • गोली लगने से तीन लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और एक जख्मी हो गया। घटना के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है। पुलिस के मुताबिक, सुरंगापार गांव में बकाया पैसे को लेकर प्रदीप कुमार और जय सिंह के बीच विवाद चल रहा था। इसको लेकर गुरुवार की रात भी एक गुट पैसा मांगने गया था। इसी दौरान दोनों गुटों में बकझक शुरू हो गई। करीब 11 बजे दोनों ओर से गोलियां चलने लगी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान जय कुमार (52), प्रदीप कुमार (32) और शैलेश कुमार (40) के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे।

फतुहा के पुलिस उपाधीक्षक सियाराम यादव ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। प्रथमदृष्ट्या दूध के 400 रुपए बकाया पैसे को लेकर विवाद की बात सामने आई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना में एक व्यक्ति घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। दोनों पक्षों से 11 लोगो को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पूरे एरिया में पुलिस कैंप कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 Sep 2023 3:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story