दुर्घटना: कर्नाटक में टिपर-कार की टक्कर में दो जिंदा जले

कर्नाटक में टिपर-कार की टक्कर में दो जिंदा जले
कार की टक्कर में 12 वर्षीय लड़की और एक व्यक्ति जिंदा जल गए

डिजिटल डेस्क, बेलगावी। कर्नाटक में बेलगावी जिले के बंबरगा क्रॉस पर गुरुवार को एक टिपर और एक कार की टक्कर में 12 वर्षीय लड़की और एक व्यक्ति जिंदा जल गए और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक आपस में रिश्तेदार थे। पुलिस ने बताया कि उनकी पहचान बम्बरगा निवासी 24 वर्षीय मोहन मारुति बेलगावकर और माचे गांव की समीक्षा डेयकर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि कार में कुल चार लोग सवार थे।

पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि टक्कर बुधवार देर रात हुई जब कार बम्बरगा क्रॉस पर टिप्पर से टकरा गई। टक्कर के कारण टिप्पर का डीजल टैंक क्षतिग्रस्त हो गया और वाहनों में आग लग गई। कार में सवार सभी एक विवाह समारोह में भाग लेने के बाद लौट रहे थे। आग लगने के बाद स्थानीय लोग और राहगीर बचाने दौड़े और चार में से दो - महेश बेलगांवकर और स्नेहा बेलागुंडकर - को कार से निकालने में कामयाब रहे।

दोनों को गंभीर चोटें आईं और उनका इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस, अग्निशमन विभाग और आपातकालीन सेवा कर्मियों ने आग बुझाई। काकाथी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। टिपर वाहन के चालक ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Dec 2023 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story