जुर्म: रांची में दो युवकों को गोली मारी, एक की मौत, दूसरा गंभीर

रांची में दो युवकों को गोली मारी, एक की मौत, दूसरा गंभीर
  • रांची के लापुंग थाना क्षेत्र के हुलसू गांव का मामला
  • राजेश नामक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया
  • संदीप नामक युवक बुरी तरह जख्मी हुआ है

डिजिटल डेस्क, रांची। रांची के लापुंग थाना क्षेत्र के हुलसू गांव में अज्ञात बंदूकधारियों ने बीती रात दो युवकों को गोली मार दी। राजेश नामक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि संदीप नामक युवक बुरी तरह जख्मी हुआ है, जिसे हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है।

अपराधियों ने गांव में 30 से 40 राउंड अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दी। हमले के पीछे कौन लोग हैं और इसकी वजह क्या है, यह फिलहाल साफ नहीं हो पाया है। आशंका जताई जा रही है कि इसके पीछे प्रतिबंधित नक्सली संगठन पीएलएफआई (पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया) का हाथ हो सकता है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि इसके पीछे आपसी रंजिश या प्रतिद्वंद्विता हो सकती है। ग्रामीण एसपी मनीष टोप्पो खुद मामले की जांच कर रहे हैं। बताया गया कि अपराधी बाइक पर सवार होकर आए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद वे आराम से निकल गए। उनके जाने के बाद गांव के लोग घरों से निकले और घायल युवक संदीप को इलाज के लिए रिम्स रांची पहुंचाया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Sep 2023 11:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story