उदयपुर : विधवा को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, भाई और भाभी गिरफ्तार

उदयपुर : विधवा को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, भाई और भाभी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जयपुर। उदयपुर जिले के एक गांव में विधवा को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने महिला पर अत्याचार करने वाले उसके दो भाई और भाभी को गिरफ्तार कर लिया।

घटना बेकरिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरुवार को देवला कस्बे में एक महिला को अन्य महिलाओं ने निर्वस्त्र कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सूत्रों के मुताबिक विधवा का कथित तौर पर गांव के एक विवाहित व्यक्ति से संबंध था। वीडियो में महिला का पांच साल का बेटा उससे लिपटकर रोता हुआ भी दिखा। जबकि, दूसरे लोग उस पर हमला कर रहे थे।

इस घटना की किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। लेकिन, वीडियो पर संज्ञान लेते हुए एसपी भुवन भूषण ने थानेदार मुकेश कुमार को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। पीड़िता के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद, पुलिस की एक टीम उसके घर पहुंची। इसके बाद भारतीय दंड संहिता और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

एसएचओ मुकेश कुमार के नेतृत्व में टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी शुरू की। पाली जिले के थाना नाना इलाके के जंगल में छिपे मुख्य आरोपी, पीड़िता की भाभी और दो भाईयों को स्थानीय पुलिस की मदद से हिरासत में लिया गया। एसपी भुवन भूषण, जिलाधिकारी के साथ पीड़िता के घर पहुंचे और उसे चिकित्सीय सहायता दी। पीड़िता को आगे की सहायता के लिए उदयपुर लाया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 July 2023 4:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story