शनि का महापरिवर्तन, जानिए आपकी राशि पर होगा कैसा असर

Read here facts about the shani dev and the Rashi Parivartan
शनि का महापरिवर्तन, जानिए आपकी राशि पर होगा कैसा असर
शनि का महापरिवर्तन, जानिए आपकी राशि पर होगा कैसा असर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नौ ग्रहों में सबसे क्रूर माने जाने वाले और कर्म आधार पर निर्णय करने वाले न्याय के देवता शनिदेव (shani dev) 26 अक्टूबर को अपनी चाल बदल रहे हैं। इससे पूर्व हम हम आपको बता चुके हैं कि शनि देव दोपहर 3.25 बजे धनु राशि में प्रवेश करेंगे। इससे पूर्व शनि 6 अप्रैल को वक्री हुए थे। इन्होंने वक्री चाल से 20 जून को वृश्चिक राशि में प्रवेश किया था फिर 25 अगस्त को मार्गी हुए और अब धनु राशि में प्रवेश कर रहे हैं...इससे संबंधित पूरी खबर पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें...  26 को चाल बदल रहे हैं शनिदेव, इन राशियों पर दिखेगा असर 

यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि न्याय के देवता किस राशि में कौन से पाये पर आएंगे। क्योंकि वैसे तो लगभग सभी राशियां इस परिवर्तन से प्रभावित होंगी, लेकिन तीन राशियों सिंह, वृश्चिक और धनु पर इसका सर्वाधिक असर देखने मिलेगा। 

किस राशि पर कौन सा पाया ?

सोने के पायेः कर्क, धनु, कुंभ
चांदी के पायेः वृश्चिक, सिंह, मेष
लोहे के पायेः वृष, कन्या, मकर
तांबे के पायेः मिथुन, तुला, मी

करें ये उपाय 

शनिदेव के राशि परिवर्तन से वृश्चिक, सिंह, मेष राशि के जातक लाभ में रहेंगे। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार शनि देव के कुप्रभाव से बचने के लिए दान, जाप, पूजा-पाठ, शनि मंत्र का जाप उर्पयुक्त बताया गया है। वहीं वृष व कन्या राशि के जातक शनिदेव को तिल व तेल अर्पित करने के साथ ही तेल का दान भी करें तो ये लाभकारी होगा। 

किस पर कैसा असर

-कर्क, धनु और कुंभ को शारीरिक कष्ट किंतु साथ ही धन लाभ होने की भी संभावना है।
-मिथुन, तुला और मीन राशि के जातकों को धन लाभ के साथ ही परिवार में सुख समृद्धि और व्यापार भी अच्छा चलने की संभावना है। 
-वृष, कन्या और मकर राशि के जातक कुछ समस्याओं का सामना करेंगे, व्यापार में नुकसान हो सकता है वहीं व्यर्थ के विवाद से बचने का प्रयास करें। 

Created On :   25 Oct 2017 6:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story