कर्नाटक: 4 कॉलेज छात्राएं लापता, आंध्र और तेलंगाना में भी तलाश शुरू

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, रायचूर (कर्नाटक)। कर्नाटक के रायचूर शहर से चार कॉलेज छात्राएं संदिग्ध रूप से लापता हो गई हैं, इस बात की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी है।

पुलिस ने पड़ोसी राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में उनकी तलाश शुरू कर दी है।

लड़कियों की पहचान मोनिका, भाग्यश्री, भवानी, 12वीं कक्षा में पढ़ती है और नंदिनी रायचूर राजकीय महिला कॉलेज में 11वीं कक्षा में पढ़ती है।

पुलिस ने बताया कि बच्चियां चार दिन पहले लापता हो गई थीं, कॉलेज के प्राचार्य चंद्रशेखर ने सोमवार को कहा कि उपस्थिति रजिस्टर के अनुसार छात्र पिछले चार दिनों से कक्षाओं में नहीं पहुंचे हैं।

उन्होंने आगे कहा, लड़कियां कॉलेज के बाहर से लापता हो गई हैं। एक बार जब वे कॉलेज परिसर के अंदर हैं तो यह हमारी जिम्मेदारी है। मैं व्यक्तिगत रूप से छात्रों के बीच सतर्कता रखने के लिए चक्कर लगाता हूं और मेरे शिक्षक भी चक्कर लगाते हैं। मैं माता-पिता से घबराने और भेजने की अपील करता हूं। उनके बच्चे कॉलेज जाते हैं।

स्कूल के अधिकारियों ने यह भी कहा है कि लड़कियां नियमित रूप से कक्षाओं में नहीं जाती थीं और वे पढ़ाई में पिछड़ रही थीं। चारों लड़कियां एक ही दिन लापता हो गईं।

लड़कियों के माता-पिता ने रायचूर महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आगे के विवरण की प्रतीक्षा की जा रही थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.