जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल ने कायम किया रिकॉर्ड, अग्रणी लॉ फर्मो में 48 स्वीकृत प्रस्ताव किया हासिल

Jindal Global Law School achieves record placements in leading law firms with 48 offers
जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल ने कायम किया रिकॉर्ड, अग्रणी लॉ फर्मो में 48 स्वीकृत प्रस्ताव किया हासिल
Jindal Global Law School जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल ने कायम किया रिकॉर्ड, अग्रणी लॉ फर्मो में 48 स्वीकृत प्रस्ताव किया हासिल
हाईलाइट
  • जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल ने अग्रणी लॉ फर्मो में 48 प्रस्तावों के साथ रिकॉर्ड प्लेसमेंट हासिल किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश भर में कानून में स्नातक करने वाले कई युवा अभी भी चल रही महामारी के बीच अनिश्चितता के उच्च स्तर का सामना कर रहे हैं। इस बीच, जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल (जेजीएलएस), भारत के अग्रणी जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल के 2022 बैच के स्नातक छात्रों ने प्लेसमेंट प्रक्रिया के डे जीरो और पहले ही दिन भारत की कुछ सबसे प्रतिष्ठित कानून फर्मों से रिकॉर्ड 48 स्वीकृत प्रस्ताव प्राप्त कर लिए हैं। वैश्विक महामारी की उथल-पुथल के बावजूद, इस साल 48 की संख्या पिछले साल के 36 स्वीकृत प्रस्तावों के रिकॉर्ड से काफी आगे निकल गई। इसमें 6 प्री-प्लेसमेंट ऑफर (पीपीओ) और 7 डे-वन ऑफर शामिल हैं।

बोर्ड भर में सबसे बड़े भर्तीकर्ता सिरिल अमरचंद मंगलदास थे, जिसमें 1 पीपीओ सहित 15 स्वीकृत प्रस्ताव थे। इसके बाद एजेडबी एंड पार्टनर्स (मुंबई) और ट्रिलीगल 7 स्वीकृत प्रस्तावों के साथ थे। इंडस लॉ ने 4 ऑफर दिए, जबकि एजेडबी एंड पार्टनर्स (दिल्ली) और शार्दुल अमरचंद मंगलदास एंड कंपनी ने 2-2 स्टूडेंट्स को हायर किया। 

जेजीएलएस के छात्रों ने सीखने और पेशेवर अनुभवों के लिए प्रतिबद्ध होकर असाधारण लचीलापन दिखाया। जेजीएलएस में करियर सेवाओं के कार्यालय ने वरिष्ठ पेशेवरों के साथ सक्रिय रूप से कई इंटरैक्टिव सत्र आयोजित किए, छात्रों को इन शीर्ष फर्मो के संस्कृति और भर्ती प्रक्रिया से अवगम कराया। मैं जिंदल ग्लोबल लॉ स्कूल में अपना ढृढ़ विश्वास दिखाने के लिए भर्ती भागीदारों के लिए बहुत आभारी हूं।

इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए कई हितधारकों के योगदान को स्वीकार करते हुए, प्रोफेसर (डॉ) श्रीजीत एसजी, कार्यकारी डीन, जेजीएलएस ने कहा, जेजीएलएस की यह उल्लेखनीय उपलब्धि ऑफिस ऑफ करियर सर्विसेज और जेजीएलएस अकादमिक बिरादरी के उल्लेखनीय सहयोगात्मक प्रयासों का परिणाम है। जेजीएलएस के मेधावी छात्र भी अपने समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए विशेष उल्लेख के पात्र हैं जिसके परिणामस्वरूप जेजीएलएस ने यह उपलब्धि हासिल की। उनकी प्रतिबद्धता और ढृढ़ता को देखते हुए, मुझे यकीन है कि वे उन संगठनों में बहुत योगदान देंगे, जिनमें उन्हें रखा गया है, और कानून की दुनिया में और उससे आगे परिवर्तन के साधन के रूप में कार्य करेगा।

(आईएएनएस)

Created On :   2 Sep 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story