केरल नीट इनरवियर विवाद : लड़कियों को फिर से परीक्षा में बैठने की अनुमति

Kerala NEET innerwear controversy: Girls allowed to appear for re-exam
केरल नीट इनरवियर विवाद : लड़कियों को फिर से परीक्षा में बैठने की अनुमति
केरल परीक्षा केरल नीट इनरवियर विवाद : लड़कियों को फिर से परीक्षा में बैठने की अनुमति

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के कोल्लम में नीट परीक्षा केंद्र में लड़कियों को जबरन अपने इनरवियर उतारने के लिए मजबूर किए जाने पर प्रतिक्रिया के बाद नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने प्रभावित मेडिकल उम्मीदवारों को 4 सितंबर को परीक्षा में फिर से बैठने की अनुमति देने का फैसला किया है। पिछले महीने की इस घटना को लेकर काफी हंगामा हुआ था, जिसके बाद केरल पुलिस ने इस सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके तुरंत बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

लड़कियों के माता-पिता ने इस अमानवीय कृत्य के खिलाफ विरोध दर्ज कराया और कहा कि उनके बच्चों पर इसका मानसिक तौर पर बुरा असर पड़ा है। इसके परिणामस्वरूप, नीट से जुड़े अधिकारियों की तीन सदस्यीय टीम ने इस घटना की जांच की और लड़कियों को होने वाली मानसिक पीड़ा पर एक रिपोर्ट सौंपी। रिपोर्ट के आधार पर, अधिकारियों ने प्रभावित उम्मीदवारों के लिए फिर से परीक्षा आयोजित करने का फैसला लिया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Aug 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story