तेलंगाना भाजपा प्रमुख के बेटे ने सहपाठी से की मारपीट, मामला दर्ज

Telangana BJP chiefs son assaults classmate, case registered
तेलंगाना भाजपा प्रमुख के बेटे ने सहपाठी से की मारपीट, मामला दर्ज
हैदराबाद तेलंगाना भाजपा प्रमुख के बेटे ने सहपाठी से की मारपीट, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क,  हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने मंगलवार को तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के बेटे भागीरथ के खिलाफ महिंद्रा विश्वविद्यालय में अपने सहपाठी पर हमला करने का मामला दर्ज किया। विश्वविद्यालय के अधिकारियों की एक शिकायत पर साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के तहत डुंडीगल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

भागीरथ द्वारा एक छात्र के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कुछ घंटे बाद यह घटनाक्रम सामने आया है। घटना कुछ दिन पहले की बताई जा रही है। भाजपा नेता का बेटा, जो मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है, कथित तौर पर अपने दोस्त की बहन के करीब आने के लिए श्रीराम से नाराज था।

वीडियो में भागीरथ को पीड़िता को गालियां देते और फिर उसके साथ मारपीट करते हुए सुना जा सकता है। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेताओं और समर्थकों ने वीडियो को व्यापक रूप से साझा किया और भाजपा नेता की आलोचना की।

पीड़ित ने एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें उसने स्वीकार किया कि उसने एक लड़की को परेशान किया, जिससे भागीरथ नाराज हो गया और बाद में उसकी पिटाई की। श्रीराम ने कहा कि उन्हें अब भागीरथ से कोई समस्या नहीं है और मारपीट के वीडियो को फर्जी बताया। श्रीराम ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई, लेकिन विश्वविद्यालय ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Jan 2023 8:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story