आर्या सीजन 3 ट्रेलर: एक बार फिर माफिया के किरदार में नजर आएंगी आर्या, इस दिन रिलीज होगा सुष्मिता की हिट सीरीज का तीसरा पार्ट

एक बार फिर माफिया के किरदार में नजर आएंगी आर्या, इस दिन रिलीज होगा सुष्मिता की हिट सीरीज का तीसरा पार्ट
  • ट्रेलर में सुष्मिता सेन के नए अवतार ने लोगों के होश उड़ा दिए है
  • इस सीजन में आर्या का किरदार देसी माफिया के रुप में नजर आएगा
  • सीरीज को 3 नंवबर से आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेब सीरीज ताली की दमदार सफलता के बाद एक बार फिर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग सीरीज आर्या-3 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। ट्रेलर को लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में सुष्मिता सेन के नए अवतार ने लोगों के होश उड़ा दिए है। देखकर लगता है एक्ट्रेस का किरदार पहले दो पार्ट के मुकाबले इस बार दमदार होने वाला है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों में सीरीज देखने के लिए काफी उत्सुकता नजर आ रही है।

एक्ट्रेस ने आर्या को लेकर क्या कहा

ट्रेलर लांच के दौरान सुष्मिता सेन ने कहा कि आर्या के रोल में एक बार फिर ढलना उनके लिए सौभाग्य की बात है। इस सीजन में आप देखेगे की आर्या दुश्मनों को ढेर कर अपने साम्रज्य को स्थापित करती है। इसके साथ ही वो अपने परिवार और करीबीयों पर किसी तरह से आंच नहीं आने देगी। उन्होंने कहा, "ये मेरे लिए एक इमोश्नल जर्नी है।"

इस सीजन में आर्या का किरदार देसी माफिया के रुप में नजर आएगा। जिसके पीछे देश और विदेशो के लोग पड़े हुए है।

आर्या-3 कास्ट

राम माधवानी के निर्देशन में बनी वेबसीरीज आर्या-3 में सुष्मिता सेन के अलावा इन्द्रनील सेनगुप्ता, ईला अरुण, विकास कुमार, सिकंदर खेर, विनोद रावत सहित कई कलाकार नजर आएंगे। सीरीज की रिलीज की बात करें तो 3 नंवबर से आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है।

Created On :   13 Oct 2023 12:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story