एक फैन के टच करने पर एक्ट्रेस अहाना ने खोया आपा

एक फैन के टच करने पर एक्ट्रेस अहाना ने खोया आपा
Aahana Kumra.
  • एक्ट्रेस अहाना हुआ आग बबूला
  • फैन पर जमकर बोला हमला
डिजिटल डेस्क, मुंबई। लिपस्टिक अंडर माय बुर्का, इनसाइड एज और रंगबाज जैसी फिल्मों के लिए पहचान रखने वाली अभिनेत्री अहाना कुमरा हाल ही में एक फैन द्वारा टच किए जाने पर अपना आपा खो बैठी। एक फोटोग्राफर द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक फैन ने मुंबई में एक कार्यक्रम में उनकी कमर को टच किया। वीडियो में उनके एक फैन को उनकी कमर पर हाथ फेरते देखा जा सकता है। अभिनेत्री अवाक रह गई। वह उसकी ओर मुड़ी और कहा: मुझे मत टच करो!

यह वीडियो वायरल हो गया है। फैन के व्यवहार के खिलाफ अभिनेत्री के समर्थन में कई लोग सोशल मीडिया पर सामने आए। अहाना के फैन्स भी उस शख्स से नाराज थे। उनमें से ज्यादातर ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि एक्ट्रेस सही थी। उनमें से एक ने टिप्पणी की: वह सही कह रही है। आत्म-सम्मान बहुत महत्वपूर्ण है। एक अन्य ने लिखा: यह धमाकेदार है !! बिल्कुल सही। दोस्तों/प्रशंसकों को यह समझने की जरूरत है कि वे तस्वीर लेते समय किसी की पीठ पर अपने हाथ नहीं रख सकते। नॉट कूल। एक अन्य फैन ने टिप्पणी की, दूसरे आदमी ने भी उसे छुआ, अगर कोई लड़की ना कहे तो इसका मतलब ना ही होता है! इस बीच अहाना अगली बार फैसल हाशमी की कैंसर में शारिब हाशमी के साथ दिखाई देंगी। उन्हें आखिरी बार सलाम वेंकी में देखा गया था जिसमें काजोल और विशाल जेठवा भी थे।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 May 2023 8:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story