सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुईं एक्ट्रेस अमला पॉल, ससुराल में हुई गोदभराई की तस्वारें सोशल मीडिया पर वायरल

शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुईं एक्ट्रेस अमला पॉल, ससुराल में हुई गोदभराई की तस्वारें सोशल मीडिया पर वायरल
  • शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुईं एक्ट्रेस अमला पॉल
  • ससुराल में हुई गोदभराई की रस्में
  • अमला ने तस्वारें सोशल मीडिया पर की पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अमला पॉल अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने बीते साल 2023 में अजय देवगन की फिल्म 'भोला' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि, आमला ने नवंबर 2023 में अपने बॉयफ्रेंड जगत देसाई के साथ शादी की थी और शादी के दो महीने बाद ही एक्ट्रेस प्रेग्नेंट अनाउंस करके फैंस को सरप्राइज दिया था। अब इस कपल ने ग्रैंड बेबी शावर होस्ट किया और इसकी तस्वीरें भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो कि सोशल माडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े -अल्लू अर्जुन को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके घर के बाहर लगा प्रशंसकों का तांता

अमला ने अपने बेबी शावर सेरेमनी की तस्वीरें की शेयर

32 साल की अमला और जगत के घर जल्द ही नन्हे मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है। कपल अपने बच्चे का वेलकम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इन सबके बीच अमला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने ट्रडिशनल अंदाज में होस्ट किए गए ग्रैंड बेबी शावर सेरेमनी की कईं तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरो में आमला रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने काफी गहनों भी पहने हुए हैं। वहीं उनके पति जगत सिंपल व्हाइट कुर्ते पायजामे में नजर आ रहे हैं। दोनों गले में पिंक कलर की माला पहने हुए भी नजर आ रहे हैं। कपल ने रीति रिवाज निभाते हुए बेबी शावर सेरेमनी की। गोद भराई सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए, अमला पॉल और जगत देसाई ने लिखा, "परंपरा और प्यार से गले लगा लिया।”

यह भी पढ़े -एक्‍ट्रेस सीरत कपूर ने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

जनवरी में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी

इससे पहले जनवरी में, अमला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति जगत के साथ तस्वीरें पोस्ट की थी और अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। तस्वीर में अमला रेड कलर के कोऑर्डिनेटिंग सेट में समुद्र के किनारे पोज देते हुए काफी खूबसूरत नजर आईं थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-"अब मुझे पता है कि आपके साथ 1+1= 3 है!"

यह भी पढ़े -वर्कआउट को सजा नहीं मानतीं एक्‍ट्रेस सैयामी खेर

अमला की यह दूसरी शादी

बता दें कि, अमला की ये दूसरी शादी है। इससे पहले एक्ट्रेस ने डायरेक्टर एएल विजय से 2014 में शादी की थी। हालांकि इनकी शादी ठीक नहीं चली और दोनों का 2017 में ऑफिशियली तलाक हो गया था। वर्कफ्रांट की बात करें तो, अमला पॉल हिंदी, तमिल और मलयालम फिल्मों का जाना माना नाम है। उनकी लेटेस्ट रिलीज पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर फिल्म 'आदुजीवितम' है जो हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। इसके अलावा अमला पॉल आसिफ अली की आगामी थ्रिलर 'लेवल क्रॉस' में एक लीड रोल निभाती नजर आने वाली हैं।


Created On :   8 April 2024 10:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story