बिना शादी के एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने बेबी बॉय को दिया जन्म, फोटो पोस्ट कर शेयर की खूशखबरी, जानिए बेबी बॉय का यूनिक नाम

बिना शादी के एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने बेबी बॉय को दिया जन्म, फोटो पोस्ट कर शेयर की खूशखबरी, जानिए बेबी बॉय का यूनिक नाम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बीते कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन जब से एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की वे चर्चा का विषय बनी हुई है। वे आए दिन अपनी प्रेंग्नेनसी की अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती थीं। अब इलियाना ने फैंस को एक बड़ी खूशखबरी दी है। एक्ट्रेस ने बेबी बॉय तो जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने 1 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है और अब एक्ट्रेस ने अपने बेटे की झलक दिखाते हुए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है। बेटे की एक तस्वीर शेयर करते हुए इलियाना ने उसका नाम भी रिवील कर दिया है। फोटो में बेबी बेहद ही क्यूट लग रहा है। फैंस इस खबर से बेहद ही खूश हैं और एक्ट्रेस को बधाईंया दे रहे हैं।

शेयर की बेबी बॉय की फोटो

एक्ट्रेस एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेबी बॉय की तस्वीर शेयर की है। इलियाना ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए उसका नाम भी रिवील कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है। तस्वीर पर बेटे के जन्म की तारीख भी लिखी हुई है। इसके साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा हैष। एक्ट्रेस ने लिखा- 'शब्दों में यह नहीं बताया जा सकता कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं... दिल से भरे हुए हैं।' इलियाना की इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बिना शादी मां बनी एक्ट्रेस

इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट पर अप्रैल में की थी। उन्होंने 'एंड सो द एडवेंचर बिगिन्स' और 'मामा' पेंडेंट की तस्वीर के साथ एक बेबी रोमर की तस्वीर शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'कमिंग सून...मेरी नन्हीं जान तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।” इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई थी और फैंस उनके बॉयफ्रेंड के बारे में जानना चाहते थे।

अब तक नहीं बताया मिस्ट्री मैन का नाम

बता दें कि इलियाना ने अभी तक अपने बच्चे के पिता का नाम रिवील नहीं किया है। हालांकि कुछ दिनों पहने एक्ट्रेस ने पहली बार अपने पार्टनर की चेहरा अपने फैंस को दिखाया था। एक्ट्रेस ने अपने पार्टनर के साथ डेट नाइट की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थीं। इलियाना के पार्टनर कौन है और वे क्या करते हैं इसको लेकर एक्ट्रेस ने कोई खुलासा नहीं किया है।

Created On :   6 Aug 2023 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story