सेलिब्रेटी डिवोर्स: शादी के 14 साल बाद टूटा एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का रिश्ता, 9 साल की है बेटी

शादी के 14 साल बाद टूटा एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का रिश्ता, 9 साल की है बेटी
  • 14 साल बाद टूटा एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का रिश्ता
  • ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग की 9 साल की है बेटी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी और तलाक होना सेलेब्स के लिए अब एक आम बात हो चुकी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कोई ना कोई जोड़ी लव स्टोरी की वजह से सुर्खियों में रहती है तो वहीं कई जोड़ियां ब्रेकअप के लिए सुर्खियों में रहती हैं। इस साल सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा का तलाक पूरे साल चर्चा में रहा वहीं अब इंडस्ट्री की एक जोड़ी अलग हो गई है। खबरें हैं कि, ईशा कोप्पिकर पति टिम्मी नारंग से अलग हो गई हैं। दोनों ने अपने रास्ते शादी के 14 साल बाद अलग कर लिए हैं। दोनों की एक 9 साल की बेटी है, जिसका नाम रियाना है। उसकी परवरिश का जिम्मा ईशा ने उठाया है।

इस वजह से हुआ तलाक

ईशा और टिम्मी की पहली मुलाकात जिम में हुई थी और पहली ही नजर में टिम्मी ईशा को अपना दिल दे बैठे थे। इसके बाद दोनों ने 29 नवंबर, 2009 को शादी की थी। इसके कुछ साल बाद दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बने थे, जिसका नाम इन्होंने रियाना रखा। बीते महीने नवंबर में ही दोनों ने तलाक लिया है। बेटी रियाना अभी, ईशा के साथ हैं। खबरों में कहा जा रहा है कि टिम्मी और ईशा के बीच कम्पैटिबिलिटी इशूज थे, जिसकी वजह से दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि, दोनों ने अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश की। ईशा टिम्मी का घर छोड़कर दूसरे घर में बेटी के साथ रह रही हैं।

ईशा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि- मेरे पास इस समय कुछ भी कहने के लिए नहीं है। इस बारे में कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी। मुझे इस समय अपनी प्राइवेसी चाहिए। अगर आप मेरी इस सेंसिटिविटी का ख्याल रखेंगे तो बेहतर होगा। ईशा ने इंस्टाग्राम पर तलाक को लेकर अबतक कोई कन्फर्मेशन या स्टेटमेंट नहीं डाला है।

इन फिल्मों में किया काम

ईशा ने 1998 में 'एक था दिल एक थी धड़कन' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने 'कृष्णा कॉटेज', 'डॉन', 'क्या कूल हैं हम', 'फिजा', 'LOC कारगिल' और '36 चाइना टाउन' जैसी कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा ईशा तेलुगू और मराठी फिल्मों में भी एक्टिव रही हैं। शादी के बाद ही ईशा ने फिल्मों से दूरी बना ली थी।


Created On :   28 Dec 2023 9:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story