अपकमिंग फिल्म: सनी देओल संग एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा! फिल्म 'लाहौर 1947' से कमबैक कर सकती हैं एक्ट्रेस

सनी देओल संग एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा! फिल्म लाहौर 1947 से कमबैक कर सकती हैं एक्ट्रेस
  • सनी देओल संग एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा!
  • फिल्म 'लाहौर 1947' से कमबैक कर सकती हैं एक्ट्रेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीता साल बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल के लिए बेहद ही खास रहा। सनी की साल 2023 में आई फिल्म ‘गदर 2’ ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर रिकॉर्ड बनाएं। एक्टर फिलहाल अपनी इस फिल्म की ग्रैंड सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। इसे अलाव अब सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस में को-प्रोड्यूस किया जाएगा। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति जिंटा कमबैक कर सकती हैं।

प्रीति जिंटा करेंगी कमबैक!

खबरों के मुताबिक, प्रीति जिंटा को 24 जनवरी को मुंबई के एक स्टूडियो से बाहर निकलते देखा गया, जहां वह लुक टेस्ट के लिए गई थीं। वहीं खबरों के मुताबिक अभिनेत्री ने सनी देओल की अपकमिंग फिल्म लाहौर: 1947 के लिए अपना लुक टेस्ट दिया था। यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर सकती हैं। फिलहाल फैंस प्रीति को सनी की फिल्म में देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं।

बता दें कि प्रीति जिंटा और सनी देओल की जोड़ी पहले भी कईं फिल्मों में नजर आ चुकी है। दोनों ने ‘हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई’, ‘फर्ज’ और ‘भैयाजी सुपरहिट’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। गदर 2 के बाद आमिर खान ने सनी देओल को लाहौर 1947 ऑफर की।

इस दिन से शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

खबरों के मुताबिक,आमिर खान के प्रोडक्शंस में लाहौर: 1947 की शूटिंग फरवरी में शुरू होने वाली है। “लाहौर: 1947 को राजकुमार संतोषी ने लिखा है वहीं ये एक पार्टिशियन ड्रामा है जिसमें सनी देओल लीड रोल में नजर आएंगें। फिल्म 12 फरवरी, 2024 को फ्लोर पर जाएगी। बीते युग को फिर से रीक्रिएट करने के लिए मुंबई में सेट का काम शुरू हो चुका है। आमिर खान और संतोषी ने फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में आखिरी बार साथ में काम किया था। इसके अलावा संतोषी और सनी देओल इससे पहले साथ में 'घायल', 'दामिनी' और 'घातक' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में साथ में दे चुके हैं। इस फिल्म की जानकारी आने के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हैं।


Created On :   25 Jan 2024 6:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story