आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का रिश्ता हुआ कंफर्म, बाहों में बाहें डाले साथ समय बिताते आए नजर, फोटोज वायरल

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का रिश्ता हुआ कंफर्म, बाहों में बाहें डाले साथ समय बिताते आए नजर, फोटोज वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंंबई। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के अफेयर्स की खबरे लंबे समय से सुर्खियों में है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया। लेकिन इन सभी पर चर्चा तब शुरु हुई जब कॉफी विद करण में करण जौहर ने इस और इशारा किया कि एक पार्टी में अनन्या और आदित्य एक कॉर्नर में खड़े बातें कर रहे थे। इसके बाद दोनों को मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी एक साथ स्पॉट किया गया था। कुछ समय पहले भी दोनों को करण जौहर के घर पर एक डिनर पार्टी में एक साथ देखा गया था। वहीं दोनों मनीष मल्होत्रा के लिए एक साथ रैंप पर भी चले थे। तब भी लोगों को उनके बीच केमिस्ट्री दिखाई दी थी। लेकिन दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की है। पर अब दोनों का रिश्ता कंफर्म हो गया है। आदित्य और अनन्या को साथ में बाहों में बाहें डाले साथ में छुट्टी बिताते हुए स्पॉट किया गया है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बता दें कि, बी टाउन के इस न्यू कपल की खूबसूरत तस्वीरें अब मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं। जिसमें कपल एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ‘ब्रांड न्यू कपल अलर्ट लिस्बन में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।’ तस्वीरों में दोनों ट्विनिंग करते नजर आए। एक्टर ने जहां ब्लू टीशर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट पहने थे। वहीं एक्ट्रेस ने ब्लू लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई थीं। जिसमें वो काफी सुंदर लग रही थीं।

अन्नाया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

वहीं अनन्या पांडे ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्पेन की कुछ खूबसूरत लोकेशन्स की तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि इन तस्वीरों में ना तो अन्नया और ना ही आदित्य नजर आ रहे हैं। लेकिन तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि वो इस वक्त स्पेन में वेकेशन मना रही हैं। इसी के साथ आदित्य और अनन्या ने कल एक ही कॉनसर्ट की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरा पर शेयर की थी जिसके बाद से साफ हो गया था कि कपल साथ में विकेशन मना रहा है। वहीं अब इन वायरल फोटोज ने दोनों के रिश्ते के कंफर्म कर दिया है।

वर्कफ्रंट

आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी सीरीज ''द नाइट मैनेजर'' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी के साथ वे आने वाले दिनों में एक्शन रिप्ले 2 और मलंग 2 में नजर आ सकते हैं। वहीं एक्ट्रेस ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आना वाली हैं। फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है।


Created On :   12 July 2023 12:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story