Tejas box office Collection: चंद्रमुखी 2 के बाद कंगना की फिल्म तेजस का निकला दम, जानें कलेक्शन के बारें में

चंद्रमुखी 2 के बाद कंगना की फिल्म तेजस का निकला दम, जानें कलेक्शन के बारें में
चंद्रमुखी 2 के बाद कंगना की फिल्म तेजस का निकला दम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में रिलीज हुई एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी-2 बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस कंगना एक बार फिर नई फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। कंगना की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को थियेटर में रिलीज हुई है। निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा की इस फिल्म में कंगना रनौत पायलट तेजस गिल के किरदार में नजर आई है। जिनके नाम पर ही इस फिल्म का नाम रखा गया है। फिल्म के पहले दिन की कलेक्शन की बात करें तो जितना अच्छा रिस्पॉन्स फैंस से तेजस के ट्रेलर और टीजर को मिला था, उतना अच्छा रिस्पॉन्स फैंस से फिल्म को नहीं मिला है। माना जा रहा था कि कंगना के फैंस इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साहित थे। लेकिन कंगना की यह फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर पानी फेरती हुई नजर आ रही है। जिसका अंदाजा आप फिल्म के पहले दिन की कमाई से भी लगा सकते हैं।

फिल्म तेजस का सिनेमाघरों में निकला दम

फिल्म तेजस के पहले दिन की कमाई के आंकड़े देखने के बाद कहा जा सकता है कि जब तक कलाकार अपने किरदार से फैंस को कनेक्ट नहीं कर पाते हैं, तब तक आप चाहें जितना भी फिल्म का प्रमोशन कर ले। आप दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित नहीं कर सकते हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म तेजस को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि यह पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी। बता दें कि तेजस को भारत में 1300 से ज्यादा स्क्रीनों पर रिलीज किया गया था।

फिल्म की कास्ट

कंगना रनौत के अलावा इस फिल्म में अंशुल चौहान, वरूण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाख नायर नजर आए हैं। फिल्म में कंगना को इंडियन एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के किरदार में देखा जा सकता है, जो अपने देश के स्पाई को बचाने के लिए जान की बाजी लगाकर पाकिस्तान जाती है। बता दें कि, फैंस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को लेकर काफी क्रिटिसाइज भी कर रहें हैं।

Created On :   28 Oct 2023 4:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story