फिल्म ''आदिपुरूष'' के जबरदस्त ट्रेलर के बाद फिल्म का नया पोस्टर हुआ रिलीज, राम और हनुमान एक साथ आए नजर

फिल्म आदिपुरूष के जबरदस्त ट्रेलर के बाद फिल्म का नया पोस्टर हुआ रिलीज, राम और हनुमान एक साथ आए नजर
  • फिल्म ''आदिपुरूष'' का नया पोस्टर हुआ रिलीज
  • धमाल मचा चुका है ट्रेलर
  • राम की भूमिका में दिखेंगे प्रभास

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते दिनों फिल्म ''आदिपुरूष'' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। वीएफएक्स से भरे इस ट्रेलर को देखने के बाद सभी फैंस अब फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर से वाहवाही बटोरने के बाद मेकर्स ने इस फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज कर दिया हैं। इस पोस्टर में भगवान राम और हनुमान जी को साथ में दिखाया गया हैं। इस नए पोस्टर को देख लोगो की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

ऐसा है नया पोस्टर

फिल्म आदिपुरूष के ट्रेलर के बाद अब इसका एक नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया हैं। पोस्टर में भगवान राम की भूमिका निभा रहे साउथ सुपरस्टार प्रभास और देवदत्त नागे जो कि हनुमान जी की भूमिका निभा रहे है, इन दोनों को साथ में दिखाया गया हैं। इसमें राम भगवान हनुमान जी की पीठ पर सवार होकर रावण की सेना की ओर निशाना लगाते हुए दिख रहे हैं और राम जी के पैरों के चारों तरफ आग का समुंदर दिखाई दे रहा है।

इस दिन होगी रिलीज

रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरूष एक हाई बजट फिल्म हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं।


Created On :   16 May 2023 12:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story