फिल्म कलेक्शन: संडे को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म शैतान ने किया कब्जा, तीन दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार

संडे को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म शैतान ने किया कब्जा, तीन दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार
  • 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन की शैतान
  • संडे को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म शैतान ने किया कब्जा
  • तीन में 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' 8 मार्च को थियेटर्स में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर पर बेस्ड है। फिल्म में अजय देवगन और आर. माधवन के अलावा एक्ट्रेस ज्योतिका भी लीड रोल में हैं। वह फिल्म में अजय देवगन की पत्नी के रोल निभा रही हैं। वहीं, इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा क्रैज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हो रहे थे। सिनेमाघरों में फिल्म के सभी शो हॉउसफुल जा रहे हैं। पहले दिन शानदार ओपनिंग के बाद वीकेंड में भी 'शैतान' जमकर कमाई कर रही है।

यह भी पढ़े -फिल्म मैदान से लेकर फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर तक, इस हफ्ते रिलीज हुए इन मोस्टअवेटेड बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर

फिल्म शैतान कलेक्शन

'शैतान' ने पहले दिन 14.75 करोड़ रुपए से बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला था। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला और फिल्म ने 18.75 करोड़ रुपए कमाए। वहीं अब तीसरे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं और फिल्म काफी अच्छा कारोबार करती नजर आ रही है. अब तक की खबरों के मुताबिक 'शैतान' ने संडे कलेक्शन में 19.35 करोड़ रुपए 'का बिजनेस कर लिया है। शैतान' ने तीन दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मात्र तीन दिन में 50.85 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। बता दें कि, अजय देवगन की फिल्म 'भोला' 30 मार्च 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और फिल्म ने तीन दिनों 30.8 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं 'शैतान' तीन दिन में 50.85 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

यह भी पढ़े -'शैतान' की शानदार एंट्री के बावजूद लोगों की पसंद बनी हुई है 'लापता लेडीज', जाने दोनों फिल्मों का कलेक्शन

गुजराती फिल्म पर बेस्ड है 'शैतान'

बता दें कि, अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' से इंस्पायरड है। फिल्म में अजय देवगन का किरदार कबीर अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर फार्महाउस के लिए निकलता है। रास्ते में वे एक ढाबे पर चाय के लिए रुकते हैं और इसी दौरान उनकी मुलाकात वनराज (आर माधवन) से होती है। उस अजनबी से कबीर और उसकी फैमिली की दोस्ती हो जाती है और वे उसे अपने फार्म हाउस में जगह दे देते हैं। उनकी यही गलती उनके लिए सबसे बड़ी गलती बन जाती है। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। जबकि, फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़े -अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर लाई सुनामी! वीकेंड पर कर सकती है धमाकेदार कलेक्शन

Created On :   11 March 2024 5:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story