मनोरंजन: अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर लाई सुनामी! वीकेंड पर कर सकती है धमाकेदार कलेक्शन

अजय देवगन की फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर लाई सुनामी! वीकेंड पर कर सकती है धमाकेदार कलेक्शन
  • फिल्म शैतान ने पहले दिन की शानदार कमाई
  • बॉक्स पर कर डाला इतने करोड़ रुपयों का कलेक्शन
  • वीकेंड का मिलेगा पूरा फायदा

डिजिटल डेस्क, मु्ंबई। अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' 8 मार्च को थियेटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस मूवी को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म शैतान हॉरर और सस्पेंस पर बेस्ड है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हो रहे थे। सिनेमाघरों में फिल्म के सभी शो हॉउसफुल जा रहे हैं। शैतान ने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म ने दूसरे दिन भी काफी अच्छी कमाई की है।

फिल्म शैतान को लेकर सैकनिल्क ने एक रिपोर्ट पब्लिश की है। खबरे के मुताबिक, अजय देवगन की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की है। शैतान ने 14.75 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग की है। माना जा रहा है कि फिल्म दूसरे दिन भी इस आकड़े को कायम रख सकती है। वहीं, वीकेंड पर फिल्म की कमाई मे तेजी से इजाफा होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। बता दें, शैतान का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 18.25 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है।

फिल्म ने कमाएं इतने करोड़ रुपए

शैतान में अजय देवगन और आर माधवन लीड रोल में हैं। दर्शकों को फिल्म की स्टोरी काफी पसंद आ रही है। फिल्म के दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग करीब 5 करोड़ रुपए थी। शैतान फिल्म की एडवांस बुकिंग में 1,95,460 टिकट बिक चुके हैं। इसी के साथ शैतान ने 4.91 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। बता दें, शैतान फिल्म गुजराती फिल्म 'वश' की रीमेक है। फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा एकट्रेस ज्योतिका और जानकी बोड़ीवाल भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

अजय देवगन की ये फिल्में भी होंगी रिलीज

इस साल अजय देवगन ने बॉक्स पर शैतान फिल्म से जबरदस्त वापसी की है। इस फिल्म के बाद अजय देवगन की कई फिल्मे जल्द रिलीज होंगी। शैतान के बाद अजय देवगन मैदान, रेड 2, सिंघम अगेन और औरों में कहां दम था फिल्मों से बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री लेंगे। यह सभी फिल्म इसी साल थिएटर्स में दस्तक देंगी।

Created On :   9 March 2024 9:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story