अपकमिंग फिल्म: फिल्म मैदान से लेकर फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर तक, इस हफ्ते रिलीज हुए इन मोस्टअवेटेड बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर

फिल्म मैदान से लेकर फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर तक, इस हफ्ते रिलीज हुए इन मोस्टअवेटेड बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर
  • इस हफ्ते रिलीज हुए इन मोस्टअवेटेड बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर
  • फिल्म मैदान से लेकर फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर तक देखें ये ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड की तमाम फिल्में सिनामाघरों में धमाल मचा रही है। एक के बाद एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं। इस हफ्ते बॉलीवुड की कई बड़ी और चर्चित फिल्मों के ट्रेलर रिलीज हुए हैं। इन फिल्मों का इंतजार फैंस कई महीनों और सालों से कर रहे हैं। अजय देवगन की फिल्म मैदान का फैंस अनाउंसमेंट के बाद से ही इंतजार कर रहे थे अब फाइनली फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। वहीं रणदीप हुड्डा की 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' और पंकज त्रिपाठी की 'मर्डर मुबारक' का ट्रेलर भी इस हफ्ते हमें देखने को मिला। अगर आप ने इस ट्रेलर्स को अब तक नहीं देखा है तो आप यहां देख सकते हैं।

बस्तरल द नक्सल स्टोरी

नक्सलवाद की समस्या पर बेस्ड इस फिल्म के ट्रेलर में खून-खराबा दिखाने पर काफी फोकस किया गया है। बस्तर, 15 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अदा लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़े -'शैतान' की शानदार एंट्री के बावजूद लोगों की पसंद बनी हुई है 'लापता लेडीज', जाने दोनों फिल्मों का कलेक्शन

मडगांव एक्सप्रेस

फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर इस हफ्ते रिलीज हुआ है। इस फिल्म को कुणाल खेमू ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में फिल्म दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी को नए अवतार में नजर आएंगे। ये तीन दोस्तों की कहानी 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर लाई सुनामी! वीकेंड पर कर सकती है धमाकेदार कलेक्शन

ऐ वतन मेरे वतन

सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर भी इस हफ्ते रिलीज हुआ. सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित है। कन्नन अय्यर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी अय्यर और दरब फारूकी ने लिखी है। 'ऐ वतन मेरे वतन', 21 मार्च को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी।

मर्डर मुबारक

करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया, सारा अली खान और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'मर्डर मुबारक' का ट्रेलर भी आ गया है। इस फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है।15 मार्च को ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

यह भी पढ़े -रिलीज के पहले दिन फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है शानदार कमाई, एडवांस बुकिंग में 'ड्रीम गर्ल 2' को छोड़ा पीछे

स्वातंत्र्य वीर सावरकर

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' फिल्म, भारत के स्वतंत्रता संग्राम के नायकों में शामिल वीर सावरकर के जीवन पर बेस्ड है। शहीदी दिवस के मौके पर, 22 मार्च को 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' थिएटर्स में रिलीज होगी।

मैदान

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का ट्रेलर इस हफ्ते रिलीज हुआ है। इस फिल्म का इंतजार लंबे वक्त से फैंस कर रहे हैं. फिल्म की कहानी 1950 के दशक की है जब भारत ने फुटबॉल की दुनिया में कदम रखा। ये फिल्म अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Created On :   10 March 2024 10:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story