ट्रेलर रिलीज: "श्रीकांत हो रजनीकांत नहीं" रिलीज हुआ फिल्म श्रीकांत का शानदार ट्रेलर, ज्योतिका और अलाया की भी दिखी झलक

श्रीकांत हो रजनीकांत नहीं रिलीज हुआ फिल्म श्रीकांत का शानदार ट्रेलर, ज्योतिका और अलाया की भी दिखी झलक
  • रिलीज हुआ फिल्म श्रीकांत का शानदार ट्रेलर
  • ज्योतिका और अलाया की भी दिखी झलक
  • इस दिन सिनोमाघरों में देगी दस्तक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने हर जोनर की फिल्म में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाया है। लाखों करोड़ों लोग राजकुमार की एक्टिंग के दिवाने हैं। राजकुमार राव अब जल्द ही रियल स्टोरी पर बेस्ड फिल्म 'श्रीकांत' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों मेकर्स फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट अनाउंस की थी। अब दमदार डायलॉग्स के साथ फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग और इंस्पायरिंग है। ट्रेलर में एक्ट्रेस ज्योतिका और अलाया एफ भी दमदार रोल में नजर आ रही हैं।

श्रीकांत बोल्ला की रियल लाइफ पर बेस्ड होगी फिल्म

राजकुमार राव की ये फिल्म बिजनेस मैन श्रीकांत बोल्ला की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी। बता दें कि, श्रीकांत बोल्ला बौलेंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक हैं, जो आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव से आते हैं। वे मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, यूएसए में पढ़ाई करने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय नेत्रहीन छात्र थे, जिन्होंने अपनी दृष्टिहीनता को समस्या नहीं बल्कि चैलेंज समझा और कामयाबी की नई इबारत लिखी।

यह भी पढ़े -फिल्म 'श्रीकांत' के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने, नए अवतार में नजर आएंगे एक्टर राजकुमार राव

कैसा है ट्रेलर?

ट्रेलर की शुरुआत कुछ बच्चों की आवाज से होती है जो कहने सुनाए देते हैं कि, सर मैं आईएएस बनाना चाहती हूं। फिर दूसरा कहना है कि में साइंटिस्ट बनना चाहता हूं। फिर फिल्म में नेत्रहीन छात्र श्रीकांत का रोल निभा रहे राजकुमार कहते हैं कि, मैं इंडिया पर पहला विजुअली चैलेंज प्रेसिडेंट बनना चाहता हूं। फिर अब्दुल कलाम उनका नाम पूछते हैं और वे बताते हैं- श्रीकांत बोल्ला। फिर एक गांव का सीन दिखाया जाता है जिसमें श्रीकांत बच्चों के साथ झगड़ा करते नजर आते हैं। इसके बाद श्रीकांत के नाना बोलते हैं कि, झगड़ा कर रहे थे तो तू भाग नहीं सकता था। इसके जबाव देते हुए श्रीकांत कहता है कि- "मैं भाग नहीं सकता, लड़ सकता हूं"। फिर बैकग्राउंड से आवाज आती है "श्रीकांत हो रजनीकांत नहीं"। इसके बाद एक्ट्रेस ज्योतिका की झलक देखने को मिलती है जो बताती नजर आती हैं कि, 12वीं में श्री को 98 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए हैं। इसके बाद किसी कॉलेज में नेत्रहीन होने के कारण श्री का एडमिशन किसी कॉलेड में नहीं होता है और वे इंडियन एजुकेशन सिस्टम पर केस करने कोर्ट पहुंच जाते हैं। 3 मिनत 17 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी शानदार है।

यह भी पढ़े -राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस बिजनेस मैन की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी फिल्म

इस दिन होगी रिलीज

टी-सीरीज और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के बैनर तले बनी इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से दर्शक से इसका इंतजार कर रहे थे। टी-सीरीज ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी। फिल्म अक्षय तृतीया के मौके पर 10 मई को थिएटर में रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर में एक टैगलाइन भी लिखा गया है, 'आ रहा है सबकी आंखें खोलने'। 'श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने' का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर अहम किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े -राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'श्रीकांत आ रहा है... सबकी आंखें खोलने' 10 मई को होगी रिलीज

Created On :   9 April 2024 12:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story