अपकमिंग फिल्म: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस बिजनेस मैन की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी फिल्म

राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस बिजनेस मैन की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी फिल्म
  • राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' की रिलीज डेट हुई आनउंस
  • इस बिजनेस मैन की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी फिल्म
  • मई में होगी सिनेमाघरों में रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर राजकुमार राव बॉलीवुड के टैलेंडेट एक्टर में से एक हैं। राजकुमार ने हर जोनर की फिल्म में अपनी एक्टिंग से कमाल दिखाया है। लाखों करोड़ों लोग राजकुमार की एक्टिंग के दिवाने हैं। राजकुमार राव अब जल्द ही अपने फैंस के लिए फिल्म 'श्रीकांत' लेकर आ रहे हैं जिसका नाम पहले श्री रखा गया था। ये फिल्म भारत के एक बिजनेस मैन की रियल स्टोरी पर बेस्ड होने वाली है। जिसमें राजकुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इसी बीच अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

यह भी पढ़े -राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'श्रीकांत आ रहा है... सबकी आंखें खोलने' 10 मई को होगी रिलीज

इस दिन होगी रिलीज

टी-सीरीज और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी के बैनर तले बनी इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से दर्शक से इसका इंतजार कर रहे थे। शनिवार को टी-सीरीज ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म अक्षय तृतीया के मौके पर 10 मई को थिएटर में रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर में एक टैगलाइन भी लिखा गया है, 'आ रहा है सबकी आंखें खोलने'।

यह भी पढ़े -एक्‍टर सनी हिंदुजा ने साथी कलाकारों की कामयाबी पर जताई खुशी

इस बिजनेस मैन की रियल लाइफ पर बेस्ड होगी फिल्म

ये फिल्म बिजनेस मैन श्रीकांत बोल्ला की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी। बता दें कि, श्रीकांत बोल्ला बौलेंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक हैं, जो आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव से आते हैं। वे मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, यूएसए में पढ़ाई करने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय नेत्रहीन छात्र थे, जिन्होंने अपनी दृष्टिहीनता को समस्या नहीं बल्कि चैलेंज समझा और कामयाबी की नई इबारत लिखी।

यह भी पढ़े -नए अंदाज में आ रहे दलेर मेहंदी के 'ना ना ना ना रे' में राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी नजर आएंगी

फिल्म स्टार कास्ट

राजकुमार राव ने भी फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसी के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- 'एक बेहतरीन सच्ची कहानी आपकी आंख खोल देगी। श्रीकांत अक्षय तृतीया के शुभ दिन के दिन यानी इस साल 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका और अलाया एफ लीड रोल में नजर आएंगी। 'श्रीकांत' का डायरेक्शन तुषार हीरानंदानी ने किया है। फिल्म की कहानी सुमित पुरोहित और जगदीप सिंधु ने लिखी है।

Created On :   30 March 2024 12:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story