मनी लॉन्ड्रिंग केस: मनी लॉन्ड्रिंग मामले के बीच पैपराजी पर भड़के रणबीर बोले- अंदर मत आना, एक्टर के बर्ताव से फैंस हुए नाराज

मनी लॉन्ड्रिंग मामले के बीच पैपराजी पर भड़के रणबीर बोले- अंदर मत आना, एक्टर के बर्ताव से फैंस हुए नाराज
  • मनी लॉन्ड्रिंग मामले के बीच पैपराजी पर भड़के रणबीर
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर रणबीर कपूर का नाम ऑनलाइन जुआ ऐप 'महादेव बुक' में सामने आया है। ईडी ने आज 6 अक्टूबर को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन रणबीर कपूर ने 2 हफ्ते का समय मांगा है। एक्टर को रायरपुर में ईडी ब्रांच के सामने पेश होना है। इस केस में रणबीर के अलावा 15 से 20 बॉलीवुड एक्टर्स और सिंगर्स के नाम सामने आए हैं। इसी बीच रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर पैपराजी पर भड़कते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्टर को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

पैपराजी पर भड़के रणबीर

मनी लॉन्ड्रिंग मामले के बीच सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर मुंबई किसी क्लिनिक के अंदर जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जब पैपराजी उनका नाम लेकर उन्हें पुकारने लगते हैं, तो रणबीर कपूर उन्हें पूरी तरह से इग्नोर कर देते हैं। वह पैपराजी से कहते हैं कि 'अंदर मत आना और फिर वह चले जाते हैं। वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। कई लोग एक्टर के इस बर्ताव के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो कई यजर्स उनके सपोर्ट में भी नजर आए हैं।

क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर सहित अन्य एक्टर्स और सिंगर्स महादेव ऑनलाइन ऐप केस के मुख्य आरोपियों में शामिल सौरभ चंद्राकर की शादी में सम्मिलित हुए थे। सौरभ पर कलाकारों को पैसे देने का आरोप है। ईडी ऑनलाइन गेमिंग ऐप के विज्ञापन के माध्यम से भी फंडिंग की जांच करेगी। जिन एक्टर्स और सिंगर्स के नाम इस मामले में सामने आए हैं, उन्होंने इस साल फरवरी में महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी के फंक्शन्स अटैंड किए थे। बता दें कि, यह शादी दुबई में हुई जिसमें सौरभ ने 200 करोड़ रुपए खर्च किए थे। इन सभी सेलेब्स ने शादी के सभी फंक्शनों में परफॉरमेंस भी दी थी।

इन स्टार्स के नाम आए सामने

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में रणबीर के अलावा टाइगर श्रॉफ, सनी लियोन, नुसरत भरुचा, नेहा कक्कड़, आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, एली अबराम, भारती सिंह, भाग्यश्री, कृति खरबंदा, कृष्णा अभिषेक और सुखविंदर सिंह समेत कई सेलेब्स से ईडी पूछताछ कर सकती है।

एनिमल मूवी में आएंगे नजर रणबीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया था, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक्टर बॉबी देओल और अनिल कपूर भी दमदार भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म इसी साल 1 दिसबंर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Created On :   6 Oct 2023 9:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story