फिल्म द केरल स्टोरी की आसिफा को मिल रही जान से मारने की धमकी

फिल्म द केरल स्टोरी की आसिफा को मिल रही जान से मारने की धमकी
पश्चिम बंगाल में फिल्म को बैन भी कर दिया गया था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 'द केरला स्टोरी' में आसिफा का किरदार निभाने के बाद चर्चा में आई सोनिया बलानी को फिलहाल धमकियां दी जा रही हैं। कोई उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है, तो कोई उनके घर से निकलने को बंद करने की बात कर रहा है। सोनिया ने हाल ही में ये खुलासा मीडिया के सामने किया।

दरअसल, सोनिया बलानी शुक्रवार को अपने मूल निवास आगरा आई थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। इस तरह की धमकियां ऐसे किरदार निभाने वाले कलाकारों को मिलती रहती है। आगरा के झूलेलाल भवन में सोनिया बलानी के सम्मान मे कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां उनके साथ उनके पिता रमेश बलानी और परिवार के लोग भी शामिल हुए।

इसलिए फिल्म में निभाया ये किरदार

उन्होंने कहा है कि वह लगभग सात हाजर ऐसी लड़कियों से मुलाकात कर चुकी हैं, जिनका जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराया गया है। फिलहाल वह सभी लड़कियां आश्रम में रह रही हैं। मीडिया से बात करते हुए सोनिया ने कहा कि वह खुद पीड़ित लड़कियों से मिली हैं और उनका दुख सुनकर उन्हें लगा कि पीड़ित लड़कियों की कहानी पूरी दुनिया को बतानी चाहिए। इसलिए उन्होंने द केरला स्टोरी में आसिफा का किरदार निभाने की ठानी और पूरी ईमानदारी से उस किरदार को निभाने में अपनी जान झोंक दी। साथ ही सोनिया ने पश्चिम बंगाल में फिल्म पर बैन लगाए जाने को गलत बताया। उन्होंने कहा है कि फिल्म पर बैन नहीं लगाना चाहिए।

सोनिया ने आगे कहा कि वह आसिफा के किरदार से बिल्कुल विपरीत है। शुरूआत में उन्हें नेगेटिव रोल नहीं करने थे। लेकिन उन्हें अब ये काम चैलेंजिंग लगने लगा है। उन्होंने आगे बताया कि फिल्म द केरला स्टोरी मुस्लिम लड़कियों को बेहद पसंद आई है। कई मुस्लिम लड़कियों ने उनसे संपर्क कर उनकी काफी तारीफ भी की।

Created On :   20 May 2023 1:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story