बेबिका धुर्वे ने पूजा भट्ट को अपना गुरु बताया, कहा- वह प्रेरणास्रोत हैं

बेबिका धुर्वे ने पूजा भट्ट को अपना गुरु बताया, कहा- वह प्रेरणास्रोत हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बिग बॉस ओटीटी 2' से प्रसिद्धि पाने वाली और शीर्ष 5 प्रतियोगियों में से एक बनने वाली अभिनेत्री बेबिका धुर्वे ने निर्माता-अभिनेत्री पूजा भट्ट को अपनी गुरु माना है और उन्हें प्रेरणास्रोत बताया है। उन्‍होंने कहा कि शिक्षक दिवस पर वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगी। उन लोगों के बारे में बात करते हुए, जिन्होंने उन्हें अपने क'Bigg Boss OTT 2'रियर में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया और प्रेरित किया, उन्होंने कहा : "मैंने अपने जीवन में बहुत सारे गुरुओं और शिक्षकों को देखा है। मेरे जीवन के सबसे बड़े और सबसे अग्रणी गुरु मेरे माता-पिता हैं और उसके बाद मेरी मुलाकात पूजा भट्ट से हुई।"

“वह मेरी अब तक की सबसे प्रेरणादायक गुरु हैं। उन्होंने मेरे जीवन की सबसे उज्ज्वल यात्रा में से एक, जो 'बिग बॉस' शो था, में मुझे पूरी तरह से प्रेरित और प्रोत्साहित किया है। वह मेरे लिए एक आत्मिक रिश्ता है और मैं उन्‍हें आखिरी दम तक चाहूंगी।'' अभिनेत्री डेली सोप 'भाग्यलक्ष्मी' में देविका ओबेरॉय के किरदार के लिए भी लोकप्रिय हैं। बेबिका ने अपने शिक्षकों के बारे में बात की, जिन्होंने उन्‍हें जीवन में आगे बढ़ने में मदद की है, साथ ही वह अपने स्कूल के शिक्षकों के साथ कैसे जुड़ी हुई हैं और वे उनके लिए क्या मायने रखते हैं।

अपने स्कूल जीवन की पुरानी यादों को साझा करते हुए, जो वह शिक्षक दिवस से जुड़ी थीं, अभिनेत्री ने कहा : "मैं अपने कुछ शिक्षकों और अपने स्कूल के प्रिंसिपल, खासकर अपने विज्ञान शिक्षक के संपर्क में हूं। मैं विज्ञान में बहुत रुचि रखती थी।" जीवन में सीखे गए कुछ सबसे बड़े सबक के बारे में बेबिका ने कहा, "मेरे हाल के अनुभवों के अनुसार, मैंने सीखा है कि व्यक्ति को जैविक होना चाहिए, आप जैसे हैं वैसे ही रहना चाहिए और इसके बारे में क्षमाप्रार्थी नहीं होना चाहिए।" काम के मोर्चे पर, 'बिग बॉस ओटीटी 2' के बाद बेबिका धुर्वे टेलीविजन और ओटीटी पर कुछ प्रोजेक्‍टों के लिए बातचीत कर रही हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Sep 2023 2:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story