फुकरों की पलटन के साथ आ रही है भोली पंजाबन रिचा चड्डा, लोटपोट होने के लिए हो जाएं तैयार, देखें फिल्म का मजेदार ट्रेलर

फुकरों की पलटन के साथ आ रही है भोली पंजाबन रिचा चड्डा, लोटपोट होने के लिए हो जाएं तैयार, देखें फिल्म का मजेदार ट्रेलर
  • 28 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी
  • अली जफर नहीं हैं फिल्म का हिस्सा
  • इलेक्शन लड़ते नजर आएगी फुकरों की टीम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2013 में आई फिल्म फुकरे ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म भी जल्द ही दर्शकों के बीच होगी। कुछ दिनों पहले फिल्म के पोस्टर्स रिलीज किए गए थे। पोस्टर रिलीज के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई थी। इसके बाद अब मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है।

फिल्म में रिचा चड्डा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह नजर आएंगे। हालांकि अली जफर इस हिट कॉमेडी सीरीज की तीसरी फिल्म में नजर नहीं आएंगे। पहली फिल्म फुकरे (2013) काफी हिट रही थी। इसके बाद फुकरे रिटर्न्स (2014) में रिलीज हुई लेकिन दर्शकों का दिल जीतने में उतना कामयाब नहीं हो पाई थी।

मजेदार है ट्रेलर

फुकरे-3 का ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है। ट्रेलर की शुरूआत हन्नी (पुलकित सम्राट) और चूचा (वरुण शर्मा) के स्कूल से होती है जहां दोनों लगातार फेल होते रहते हैं। इसके बाद स्कूल के बच्चों के सामने चूचा मजेदार भाषण देता है। उसके बाद शुरू होता है चूचा के सपनों का खेल (डेजा चू)। फिल्म में रिचा चड्डा इस बार दिल्ली इलेक्शन लड़ती नजर आ रही है जिसके सामने फुकरों की पलटन खड़ी हो जाएगी। फिल्म का ट्रेलर तो काफी मजेदार लग रहा है। इसे देखकर शुरु से अंत तक हंसी नहीं रुकती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पहली फिल्म 'फुकरे' की तरह 'फुकरे-3' भी दर्शकों का मनोरंजन कर पाती है या नहीं।

28 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

'फुकरे-3' इसी महीने रिलीज होगी। 28 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिध्दवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया गया है। फिल्म को मृगदीप सिंह लांबा ने निर्देशित किया है।

Created On :   5 Sep 2023 6:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story