पीरियड ड्रामा: कश्मीर पर आधारित संतोष सिवन की पीरियड ड्रामा में मुख्य भूमिका निभाएंगी ब्रेशना खान

कश्मीर पर आधारित संतोष सिवन की पीरियड ड्रामा में मुख्य भूमिका निभाएंगी ब्रेशना खान
संतोष सिवन की पीरियड ड्रामा में मुख्य भूमिका निभाएंगी ब्रेशना खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रवीना टंडन-स्टारर 'अरण्यक' के अलावा स्ट्रीमिंग शो 'एस्केप लाइव' और 'द फ्रीलांसर' से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री ब्रेशना खान जल्‍द ही संतोष सिवन की अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में दिखाई देंगी। अभिनेत्री ने अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग कर ली है। जल्द ही अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म एक पीरियड ड्रामा है। इसमें तीन एक्ट हैं, ब्रेशना पहले एक्ट में मुख्य भूमिका निभाएंगी और पूरी फिल्म में उनकी उपस्थिति बनी रहेगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “यह 500 साल पहले कश्मीर पर आधारित एक पीरियोडिक फिल्म है, जिसका निर्देशन संतोष सिवन ने किया है। कहानी को तीन अंकों में विभाजित किया गया है। मैं पहले एक्ट में एक मुख्य किरदार निभा रही हूं जो पूरी फिल्म में एक मुख्य किरदार बनी रहेगी।'' अभिनेत्री ब्रेशना खान ने आगे उल्लेख किया, "मैंने जो पहले किया है, यह उससे बिल्कुल अलग है, जिस तरह से मुझे संतोष सर ने प्रस्तुत किया है, वह एक सपने के सच होने जैसा है।"

संतोष सिवन 12 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, 4 केरल राज्य फिल्म पुरस्कार और 3 तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार के साथ सबसे प्रसिद्ध भारतीय सिनेमैटोग्राफर में से एक हैं। उन्होंने शाहरुख खान-स्टारर 'अशोका' और हाल ही में विजय सेतुपति-स्टारर 'मुंबईकर' का निर्देशन किया है। उन्होंने मलयालम, तमिल और हिंदी सिनेमा में काम किया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Sep 2023 10:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story