अपकमिंग फिल्म: रिलीज से पहले रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इन डायलॉग्स को रिप्लेस करने के साथ डिलीट करने होंगे इंटीमेट सीन्स

रिलीज से पहले रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इन डायलॉग्स को रिप्लेस करने के साथ डिलीट करने होंगे इंटीमेट सीन्स
  • रिलीज से पहले मुश्किलों में फंसी रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल'
  • इन डायलॉग्स को रिप्लेस करने के साथ डिलीट करने होंगे इंटीमेट सीन्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। जब से फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैंस फिल्म की रिलीज के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर का इंटेंस लुक बेहद इंप्रेसिव है। ट्रेलर को देखने के बाद कहा जा सकता है कि रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के लिए अपनी पूरी जान लगा दी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जोरो शोरों पर हो रही है। फिल्म रिलीज से पहले ही करोड़ों में कलेक्शन कर चुकी है। बता दें कि, संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से 'ए' सर्टिफिकेट मिला है। इसके साथ ही अब एनिमेल को रिलीज से पहले फिल्म में कुछ बदलाव करने होंगे।

वायरल हो रहा सर्टिफिकेट

सोशल मीडिया पर 'एनिमल' को मिला सीबीएफसी का सर्टिफिकेट वायरल हो रहा है, जिसमें बोर्ड ने 'एनिमल' में 5 बदलाव करने का सुझाव दिया है। वायरल सर्टिफिकेट के मुताबिक 'एनिमल' के मेकर्स को विजय और जोया के इंटीमेट और क्लोज-अप शॉट्स को हटाने के निर्देश दिए गए हैं। फिल्म में रणबीर कपूर ने विजय और रश्मिका मंदाना ने जोया का किरदार प्ले किया है। इंटीमेट सीन्स के बाद सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को फिल्म से वस्त्र शब्द को कॉस्ट्यूम से रिप्लेस करने का सजेशन दिया है।

सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को फिल्म से कुछ और लाइन्स एवं सबटाइटल्स को बदलने के निर्देश भी दिए हैं। इसके अलावा कसम खाने वाले शब्दों को हटाने की भी बात कही है। बता दें कि 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने पहले ही एक इंटरव्यू में यह साफ कर दिया था कि फिल्म एडल्ट्स के लिए है और इसीलिए वे अपने बेटे को 'एनिमल' दिखाने नहीं ले जाएंगे।

इन फिल्मों से होगी टक्कर

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सिनेमाघरों में रणबीर की टक्कर विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' से होगी। ये फिल्म भी सिनेमाघर में इसी दिन रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर भी काफी बज बना हुआ है। अब देखना दिलचस्प होगी की किस फिल्म का जादू फैंस पर ज्यादा चलने वाला है। वहीं दूसरी तरफ देखें तो इसी महीने में 22 दिसंबर को शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी भी रिलीज होने वाली है।

फिल्म की स्टार कास्ट

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। इससे पहले वह 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' जैसी फिल्में बना चुके हैं। कबीर सिंह के बाद संदीप की यह दूसरी हिंदी फिल्म है। शाहिद कपूर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। इस फिल्म से भी संदीप को बड़ी उम्मीद है। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा उनके साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल की भी शानदार एक्टिंग फैंस को दिखने वाली है।


Created On :   29 Nov 2023 5:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story