ओह फातिमा के बाद क्रिस गेल की इच्छा दीपिका के साथ काम करने की है

ओह फातिमा के बाद क्रिस गेल की इच्छा दीपिका के साथ काम करने की है
Shaan At The Success Party Of Chris Gayle's Music Vedio Oh Fatima.
  • दीपिका पादुकोण के साथ बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने की इच्छा
  • क्रिस गेल दीपिका के हुए दीवाने
डिजिटल डेस्क,मुंबई। आईपीएल में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के लिए मशहूर क्रिस गेल ओह फातिमा के साथ म्यूजिक वीडियो स्पेस तलाश रहे हैं, जो गायक-गीतकार और संगीतकार आर्को प्रावो मुखर्जी के साथ उनका पहला सहयोग है। ओह फातिमा की प्रतिक्रिया से उत्साहित, जमैका के तेजतर्रार बल्लेबाज और आईपीएल के हैवी हिटर ने कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण के साथ बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने की इच्छा व्यक्त की है।

ओह फातिमा, इसके निर्माताओं के अनुसार, दुनिया के दो हिस्सों से दो शैलियों के बीच एक अनूठा सहयोग है। पैरों को थिरकने वाला यह ऊर्जावान गीत भारतीय और जमैकन शैली के संगीत का संचार करता है और इसका परिणाम एक स्वोनी, ग्रूवी और वाइब्रेंट ट्रैक होता है।गाने को आर्को और क्रिस गेल ने गाया, लिखा और कंपोज किया है और रामजी गुलाटी ने निर्देशित किया है। इसमें उज्बेकिस्तान की एक कलाकार करीना कर्रा भी हैं।

संगीत वीडियो में, आर्को और यूनिवर्स बॉस, जैसा कि गेल लोकप्रिय रूप से जाने जाते हैं, आपको फातिमा और दोस्तों के साथ पूरे संयुक्त अरब अमीरात में ले जाते हैं। सोमवार शाम गाने के लॉन्च के दौरान गेल ने कहा, भारत और आईपीएल के साथ मेरा कार्यकाल काफी यादगार रहा है, और (मेरा) संगीत और गायन के लिए स्वाभाविक प्रेम ओह फातिमा के साथ पूरा हो गया है। शानदार गीत, शानदार स्थान, शानदार साझेदारी और आर्को और टीम के साथ एक सुपर सहयोग विश्व स्तर पर लोगों के लिए एक मनोरंजन होगा।

आर्को ने कहा: हमारा उद्देश्य भारतीय संगीत उद्योग को एक वैश्विक मंच पर ले जाना है। ओह फातिमा इस इच्छा का अवतार है। क्रिस गेल एक वैश्विक आइकन हैं; उनका गतिशील व्यक्तित्व क्रिकेट की पिच और उनके संगीत में प्रतिध्वनित होता है। तो, गेल यहां से कहां जाने की योजना बना रहे हैं? उन्होंने कहा, अगर भविष्य में मुझे बॉलीवुड में कोई म्यूजिक एल्बम मिलेगा, तो मैं दीपिका पादुकोण के साथ परफॉर्म करना चाहूंगा। क्या यह स्टैंड में गिरने वाले छक्के को मारने जितना आसान होगा? खैर, यह तो वक्त ही बताएगा। गाना आर्को के आधिकारिक चैनल पर आ गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 May 2023 8:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story