फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल, कंगना की 'तेजस' का निकला दम, जाने कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल, कंगना की तेजस का निकला दम, जाने कलेक्शन
  • विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल की शानदार कमाई जारी
  • कंगना की 'तेजस' का बुरा हाल
  • जानें डे वाइज फिल्म का टोटल कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 27 अक्टूबर को रिलीज हुई विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। ये फिल्म कंगना रनौत की फिल्म तेजस के साथ ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। शुरुआत में दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुस्त दिखाई दे रही थी। लेकिन फिर विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल ने रफ्तार पकड़ी और कंगना की फिल्म तेजस को पीछे छोड़ दिया। जहां 12वीं फेल इस समय करोड़ों में कलेक्शन कर रही है वहीं तेजस का बॉक्स ऑफिस पर लाख रुपये कमाना भी मुश्किल हो रहा है। तो चलिए जानते है रिलीज के 7वें दिन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कैसा हाल रहा-

12वीं फेल’ ने रिलीज के 7वें दिन किया इतना कलेक्शन

विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म '12वीं फेल’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिव्यू मिला है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है और इसी के साथ ये अच्छी खासी कमाई भी कर रही है। फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन 1.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ '12वीं फेल’ की एक हफ्ते यानी 7 दिनों की कुल कमाई अब 13.14 करोड़ रुपये हो गई है।

डे वाइज फिल्म का कलेक्शन

पहला दिन- 1.11 करोड़ रुपये

दूसरा दिन-2.51 करोड़ रुपये

तीसरा दिन- 3.12 करोड़ रुपये

चौथा दिन-1.5 करोड़ रुपये

पांचवां दिन- 1.65 करोड़ रुपये

छठा दिन-1.85 करोड़ रुपये

सातवां दिन- 1.40 करोड़ रुपये

कुल कमाई- 13.14 करोड़ रुपये

यह भी पढ़े -'तेजस' की रिलीज से पहले कंगना ने किया अयोध्या में राम मंदिर का दौरा

तेजस ने सातवें दिन किया इतना कलेक्शन

कंगना रनौत की ‘तेजस’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। तेजस’ की कमाई की बात करें तो पहले दिन इस फिल्म ने सिर्फ 1.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म ने 1.3 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन ‘तेजस’ ने 1.2 करोड़ का कलेक्शन किया और चौथे दिन फिल्म ने 45 लाख का कलेक्शन किया। वहीं पांचवें दिन और छठे दिन ‘तेजस’ की कमाई 45 लाख रुपये रही। वहीं अब ‘तेजस’ की रिलीज के सातवें दिन यानी गुरुवार की कमाई सामने आ गई है। ‘तेजस’ ने रिलीज के सातवें दिन महज 40 लाख कमाए हैं। इसके बाद ‘तेजस’ की 7 दिनों की कुल कमाई अब 5.50 करोड़ हो गई है।


Created On :   3 Nov 2023 6:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story