कान्स फिल्म फेस्टिवल में सितारों का जलवा, ईशा गुप्ता ने लगाया हॉटनेस का तड़का तो सारा ने दिखाई संस्कृति की झलक

कान्स फिल्म फेस्टिवल में सितारों का जलवा, ईशा गुप्ता ने लगाया हॉटनेस का तड़का तो सारा ने दिखाई संस्कृति की झलक
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल का हुआ आगाज
  • जमीन पर नजर आए सितारे
  • सारा ने दिखाई भारतीय संस्कृति की झलक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर साल पूरी दुनियाभर से कुछ चयनित हुई फिल्म और डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जाती है और बेस्ट फिल्म, डॉक्यूमेंट्री और कलाकारों को सम्मानित किया जाता है। इसे हर साल फ्रांस के कान्स शहर में ऑर्गनाइज किया जाता है। इसी कड़ी में 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज 16 मई से हो गया है। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में कई सारी एक्ट्रेसेस शानदार लुक में फेस्टिवल का हिस्सा बनी। वहीं इस साल बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेसेस ने फेस्टिवल में भाग लिया। इस फेस्टिवल से बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस के लुक सामने आए हैं जिसमें एक्ट्रेसेस बेहद ही सुंदर लग रही हैं। कान्स की ये शानदार फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में शानदार डेब्यु किया है। कान्स से सारा अली खान का डेब्यु लुक सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस ने शानदार लहंगा पहना है जो भारतीय संस्कृति की झलक को दिखाता है। एक्ट्रेस इस देसी लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। सारा ने अपने कान्स डेब्यू में अबू जानी-संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया हुआ आइवरी लहंगा पहना था। एस्क्रेस ने अपने बालों का जूड़ा बनाया था और दुपट्टे को उसमें पिन कर रखा था। फैंस उनके लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।

मानुषी छिल्लर

इस इवेंट में पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने भी डेब्यू किया है। एक्ट्रेस के कान्स लुक की काफी तारीफ हो रही है। मानुषी कान्स के रेड कार्पेट पर व्हाइट डिटेल्ड गाउन में सिंड्रेला बनकर पहुंची थीं। मिस वर्ल्ड मानुषी ने कान्स डेब्यू में व्हाइट कलर का गाउन कैरी किया था। एक्ट्रेस का ड्रीमी गाउन रफल और कॉर्सेट जैसी डिटेलिंग के साथ काफी स्टाइलिश दिख रहा था।

उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी रेड कार्पेट पर हुस्न के जलवे बिखेरे। इस दौरान एक्ट्रेस बेबी पिंक ऑफ सॉल्डर गाउन में ग्लैमपर का तड़का लगाती नजर आईं। गाउन तो उर्वशी का शानदार था ही इसके आलावा एक्ट्रेस की ज्वैलरी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। एक्ट्रेस ने हाई बन के साथ केटी आई मेकअप किया था। फैंस उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं।

ईशा गुप्ता

हॉटनेस क्यूनि ईशा गुप्ता ने भी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू किया। इस दौरान एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देखने को मिला। एक्ट्रेस ने फ्रंट हाई स्लिट वाइट गाउन केरी की थी। जिसमें खूबसूरत नेट फ्लोवर्स लगे हुए थे। इसी के साथ ईशा ने न्यूड मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया था।


Created On :   17 May 2023 5:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story