पोती होने पर खुशी जाहिर करते हुए बोले चिरंजीवी, घर में खुशियों की बरसात हुई

पोती होने पर खुशी जाहिर करते हुए बोले चिरंजीवी, घर में खुशियों की बरसात हुई
Chiranjeevi
मंगलवार तड़के कपल से मुलाकात की
डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ सुपरस्टार राम चरण और उपासना कोनिडेला ने बेबी गर्ल के जन्म का स्वागत किया है। परिवार के सदस्य, खास तौर से मेगास्टार चिरंजीवी सातवें आसमान पर हैं। इस खुशी के मौके पर चिरंजीवी सुबह-सुबह राम, उपासना और बच्ची से मिलने अस्पताल पहुंचे। वहीं उन्होंने अपनी खुशी ट्विटर पर भी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट किया, नन्हीं परी का स्वागत है और आपने हमारे जीवन में खुशियां बिखेर दी हैं। आपके आगमन से फैमिली में खुशियों की बरसात है, आपने राम चरण और उपासना को धन्य कर दिया है। मैं और आपकी दादी गर्व महसूस कर रहे हैं।

राम चरण की पत्नी उपासना ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन के जरिए बच्चे के जन्म की घोषणा की। बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। राम चरण के पिता चिरंजीवी और परिवार ने मंगलवार तड़के कपल से मुलाकात की।

चिरंजीवी अपनी पत्नी सुरेखा के साथ अस्पताल पहुंचे और जोड़े को बधाई दी। अभिनेता जूनियर एनटीआर ने ट्विटर पर राम चरण और उपासना को बधाई दी। उन्होंने लिखा, पैरेंट्स क्लब में आपका स्वागत है। बच्ची के साथ बिताया हर पल जीवन भर के लिए अविस्मरणीय स्मृति बन जाएगा। ईश्वर उन्हें और आप सभी को अपार खुशियां प्रदान करें।

राम और उपासना की शादी को 11 साल हो चुके हैं और वे अपने पहले बच्चे के आगमन से बेहद खुश हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो राम आगामी फिल्म आरसी 15 में दिखाई देंगे, जो अगले साल रिलीज होने वाली है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Jun 2023 10:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story