अपकमिंग फिल्म: फैंस की उम्मीदों पर फिरा पानी ! प्रभास की फिल्म 'सालार' का ट्रेलर फैंस को नहीं आया पसंद, बोले- 'सालार' बताकर दिखा दिया केजीएफ

फैंस की उम्मीदों पर फिरा पानी ! प्रभास की फिल्म सालार का ट्रेलर फैंस को नहीं आया पसंद, बोले- सालार बताकर दिखा दिया केजीएफ
  • प्रभास की फिल्म सालार का ट्रेलर फैंस को नहीं आया पसंद
  • ट्रेलर को बताया केजीएफ की कॉपी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास इस समय फिल्म सालार को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस लंबे समय फिल्म के ट्रेलर रिलीज का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में बीते दिन 1 दिसंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। वहीं इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रभास के फैंस को ट्रेलर पसंद नहीं आया है। फिल्म का ट्रेलर देख फैंस नाराज हो गए हैं वे अपने रिएक्शन सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। कई लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को केजीएफ की कॉपी बताया है वहीं कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जो केजीएफ के सीन से मिलती जुलती है।

प्रभास की फिल्म का ट्रेलर देख नाराज हुए फैंस

फैंस को इस हाई-वोल्टेज एक्शन थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर उनके रिएक्शन देख ऐसा लग रहा है कि उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया हो। बता दें कि जिस दिन से सालार की अनाउंसमेंट हुई है, तभी से प्रभास की इस बिग बजट फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है। ऐसे में इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थी। लेकिन सालार के ट्रेलर देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर काफी निराशा नजर आ रहे हैं। कई लोग सालार के ट्रेलर को केजीएफ की कॉपी बता रहे हैं। किसी एक यूजर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि केजीएफ 2 पोस्ट क्रेडिट सीन और साला टीजर सीन, दोनों एक जैसे हैं।

वहीं कुछ यूजर ने लिखा कि बहुत बेकार ट्रेलर है। हमें ये उम्मीद नहीं थी। ट्रेलर को देखते समय आपको कई बार केजीएफ जैसी फील आएगी। ऐसा इसलिए क्योंकि ट्रेलर में एक्शन सीन के साथ-साथ डार्क और मााइन्स सीन भी हैं, जो आपको केजीएफ की याद दिलाता है।

फिल्म की स्टार कास्ट

प्रभास के अलावा फिल्म में जगपति बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन भी लीड रोल में है। बता दें कि फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रुति हासन नजर आने वाली हैं। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म को बेहत बनाने के लिए मेकर्स ने इसपर पानी की तरह पैसा बहाया है। खबरें के मुताबिक सालार का बजट 400 करोड़ बताया जा रहा है। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की 'डंकी' के साथ 'सालार' की जबदस्त भिड़ंत देखने के लिए मिलने वाली है।

Created On :   2 Dec 2023 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story