'जेलर' में रजनीकांत के एंट्री पर फैंस हुए बेकाबू, थिएटर में राेेकनी पड़ी फिल्म

जेलर में रजनीकांत के एंट्री पर फैंस हुए बेकाबू, थिएटर में राेेकनी पड़ी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' में उनकी धमाकेदार एंट्री पर उनके प्रशंसक खुशी के मारे बे‍काबू हो गए। इसके बाद मुंबई के एक थिएटर में फिल्‍म का प्रदर्शन राेेकना पड़ा।

थिएटर में मौजूद एक प्रशंसक ने वीडियो बनाया, जिसे उसने एक्‍स (ट्विटर) पर पोस्‍ट किया। इसमें दिखाया गया कि स्क्रीन पर 72 वर्षीय स्टाइलिश सुपरस्‍टार की एंट्री से लोग अचानक खड़े हो गए और जोर-जोर से तालियां बजाना शुरू कर दिया, जिसके बाद फिल्म अचानक रोक दी गई।

दक्षिण भारतीय सिनेमा ने हाल के वर्षों में हिंदी बेल्ट में काफी लोकप्रियता हासिल की है, हालांकि मुंबई के एक थिएटर में उनके लिए ऐसा प्‍यार देखने लायक था। फिल्म में जैकी श्रॉफ, मोहनलाल, राम्या कृष्णन और तमन्ना भाटिया जैसे अन्य बड़े सितारे भी होने के कारण 'जेलर' ने खूूब सराहना बटोरी। फिल्म की कहानी मुथुवेल पांडियन पर आधारित है, जो एक साधारण दिखने वाला पारिवारिक व्यक्ति और पूर्व जेलर है। वह जेल में खूंखार गैंगस्टर से निपटते हैं।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Aug 2023 6:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story