फिल्म कलेक्शन: लगातार घटती कमाई के बावजूद फिल्म ‘फाइटर’ ने 9वें दिन वर्ल्डवाइड 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार, जाने कलेक्शन

लगातार घटती कमाई के बावजूद फिल्म ‘फाइटर’ ने 9वें दिन वर्ल्डवाइड 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार, जाने कलेक्शन
  • लगातार घटती कमाई के बावजूद फिल्म ‘फाइटर’ ने 9वें दिन 150 करोड़ का आंकड़ा किया पार
  • वर्ल्डवाइड फिल्म का टोटल कलेक्शन 250 करोड़ के पार

डिजिटल डेस्क,मुंबई। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर को रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज किया गया था। फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन का समय बीत चुका है। फिल्म को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों ने ही पसंद किया है। इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म माना जा रहा है। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई है। लेकिन फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। फिल्म की कमाई रोजाना घटती जा रही है। लेकिन लगातार घटती कमाई के बावजूद फिल्म ने 9वें दिन 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

9वें दिन का कलेक्शन

‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री से लेकर इसके जबरदस्त एरियल एक्शन ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया और इसी के साथ इस फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसके बाद फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में भी टिकट खिड़की पर अच्छा परफॉर्म किया लेकिन रिलीज के पांचवें दिन से फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आई है। अब फिल्म सिंगल डिजिट में कमाई कर रही है। ‘फाइटर’ के कलेक्शन कि बात करें तो 29.5 करोड़ से ओपनिंग करने वाली इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 146.5 करोड़ की कमाई की है। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के 9वें दिन की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘फाइटर’ ने रिलीज के 9वें दिन 5.35 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ‘फाइटर’ की 9 दिनों की कुल कमाई अब 151.85 करोड़ रुपये हो गई है।

यह भी पढ़े -ऋतिक रोशन के प्यारे स्वभाव के चलते लगा ही नहीं कि हम बड़े स्टार के साथ काम कर रहे हैं महेश शेट्टी

‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन

‘फाइटर’ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ‘फाइटर’ ने 36.04 करोड़ से खाता खोला था और रिलीज के 8 दिनों में इस फिल्म ने 262.76 करोड़ की कमाई कर ली। वहीं 9वें दिन ‘फाइटर’ के 270 करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े -एरियल एक्शन फिल्म फाइटर ने विकेंड पर मचाया तहलका, 100 करोड़ के पार पहुंची ऋतिक-दीपिका की फिल्म, जाने कलेक्शन

फिल्म स्टार कास्ट

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। बता दें कि फिल्म की कहानी इंडियन एयरउफोर्स के फाइटर पायलट्स पर बेस्ड है, जिसमें ऋतिक एक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में दिखेंगे। तो वहीं दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी के दमदार रोल में हैं।

यह भी पढ़े -विशाल ददलानी ने 'फाइटर' के लिए 'वंदे मातरम' गाने पर 'इंडियन आइडल 14' के प्रतियोगियों को सराहा

Created On :   3 Feb 2024 5:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story